कोरोना ! पुलिसकर्मी की मौत के बाद फर्रुखाबाद कोतवाली सील

फर्रुखाबाद । संक्रमित पुलिसकर्मी की मौत होने के बाद कोतवाली को ही सील कर दिया गया है।यह घटना उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में घटी है। उल्लेखनीय है कि पिछले 24 घंटे में 14 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के बाद संख्या बढ़कर 126 हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी की मृत्यु के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ सहित करीब 110 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन करते हुए उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गये हैं।
अधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 14 संक्रमितों में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के पाठक मोहल्ला निवासी 36 वर्षीय युवक, नौ वर्षीय बालक और 25 वर्षीय महिला के अलावा इसी क्षेत्र के लोधीपुरा में तीन वर्षीय बालिका और इसी गांव की 35 वर्षीय महिला कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। उन्होंने बताया कि इनके अलावा कमालगंज क्षेत्र में मॉडल शंकरपुर निवासी तीन सगे भाई जिनकी उम्र सात से 14 साल के बीच है, पॉजिटिव मिले हैं। एक अन्य 28 वर्षीय महिला कोरोना पॉजटिव के सम्पर्क में आने से मेजर एसडी कॉलेज क्वारंटाइन सेन्टर पर रखे गए थे। जिनकी आज पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है।
इसी क्रम में फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दुर्गा कालोनी निवासी 52 वर्षीय रोडवेज परिचालक कोरोना पॉजिटिव मिले,जिसकी 20 जून को मौत हो गयी। इसी कोतवाली क्षेत्र के बुढ़नामऊ निवासी 42 वर्षीय सेना के जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ ही इनके पिता डिग्री कॉलेज में लिपिक पद से रिटायर्ड हुये 65 वर्षीय वृद्ध की भी कोरोना पॉजिटिव मिले, जिनकी मौत 23 जून हो गई है। सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली में तैनात दीवान ओमप्रकाश शर्मा की मंगलवार शाम मौत हो गई, उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। पुलिसकर्मी की मौत के बाद महकमे में हड़कम्प मचा है। इसके बाद फर्रुखाबाद कोतवाली को सील कर दिया गया है। कोतवाली का काम समीपवर्ती पुलिस स्टेशनों से अस्थायी रूप से शुरू कराया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में 126 कोरोना संक्रमितों में से अब तक 58 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि छह की मौत हो गई। जिले में अभी 62 कोरोना एक्टिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

Visits: 8

Leave a Reply