अवैध असलहे संग अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर,06 जून 2020। अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ में लगी मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने अवैध असलहे संग एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।
बताया गया कि उपनिरीक्षक संदीप दूबे पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था हेतु महादेवा मन्दिर मेन रोड़ सड़क गेट के पास मौजूद थे। उसी दरम्यान बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि नाजायज असलहे के साथ एक व्यक्ति क्षेत्र में मौजूद है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर पुलिस टीम ने ईदगाह रोड़ पर तालाब के किनारे घेराबंदी कर ली। उधर से आते हुए व्यक्ति की नजर जैसे ही पुलिस पर पड़ी, वह पीछे मुडकर भागने की कोशिश किया। चौकन्नी पुलिस टीम ने उसे मौके से घेरकर पकड़ लिया। पुलिस ने जामा तलाशी में उसके पास से एक देशी नाजायज तमन्चा व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया।
गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मुर्शीद उम्र 19 वर्ष पुत्र सदरू निवासी पुरानी कचहरी मंगज बाजार थाना मुहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर के रुप में की गयी। अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेंज दिया गया। अभियुक्त को गिरफ्तार कर असलहा बरामद करनेवाली टीम में उपनिरीक्षक संदीप दूबे के अतिरिक्त मुख्य आरक्षी राजमणि तथा आरक्षी सत्येन्द्र कुमार शामिल रहे।

Visits: 46

Leave a Reply