जनता व राजनीतिक दलों के सहयोग से बंट रहा खाद्यान्न व भोजन

गाजीपुर,10 मई 2020। वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर लाकडाउन को लेकर आज समूचा देश अनिश्चय और आशंका के दौर से गुजर रहा है,ऐसे में हर मुसीबत का बहादुरी से सामना करने वाले हम भारत के प्रत्येक नागरिक का यह दायित्व बनता है कि देश को संक्रमण मुक्त करने में अपना योगदान दे। पूर्व धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय कुमार मिश्र ने कहाकि स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी, मीडिया एवं सफाईकर्मी को हम सम्मान देते व इनका सहयोग करते हुए, बचाव के सारे नियमों का शत-प्रतिशत कड़ाई से पालन करें। उन्होंने कहा कि संयम, सावधानी एवं सतर्कता का परिचय देते हुए समस्या के समाधान तक सकारात्मक सोच के साथ जीवन-यापन करते रहें। यही एक मात्र रास्ता है जिस पर चलते हुए हम स्वयं के साथ सम्पूर्ण समाज को संकट की इस घड़ी से बाहर निकाल सकते हैं।
बताते चलें कि उनके आवास से संचालित हो रहे जरूरतमंदो के जनता रसोई का संचालन दानदाताओं के सहयोग से अनवरत चल रहा है। आज सहयोग प्रदान करने वाले दानवीरों में सभासद प्रतिनिधि मो०आरिफ, मेसर्स जायसवाल मिनिरल वाटर के प्रोपराइटर शशांक जायसवाल एवं लंकी मेन्स वेयर के प्रोपराइटर लालजी वर्मा ने खाद्य सामग्री एवं नगद राशि से योगदान करते हुए इस पुनीत अभियान को गति देने का कार्य किया।
इसी क्रम में भाजपा द्वारा जनसहयोग से वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण चक्र तोड़ने के लिए लाक डाउन के दौरान गरीब,असहाय एवं अशक्त लोगों की सेवा का क्रम जारी है। मुहम्मदाबाद विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत नोनहरा मंडल के हैसी ग्राम स्थित दुर्गा मंदिर पर आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रामनरेश कुशवाहा तथा संकठा प्रसाद मिश्र के उपस्थिति में हीरा लाल कुशवाहा द्वारा गरीब,असहाय,विकलांग लोगो को राहत सामग्री की 55 किट बाँटी गई।
इस अवसर पर रामनरेश कुशवाहा ने कहा कि भारतीय सभ्यता मानव मूल्यों की सदैव हित रक्षक रही है और यह समाज को समृद्ध करती है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता संकठा प्रसाद मिश्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है।
राहत वितरण के दौरान थानाध्यक्ष नोनहरा सहित समस्त कोरोना वारियर्स पुलिस स्टाफ को मास्क एवं सेनेटाइजर देकर प्रोत्साहित किया गया। इस अवसर पर धनेश्वर बिंद, मार्कंडेय प्रसाद गुप्ता,लहजु कुशवाहा, ओमप्रकाश अकेला, प्रमोद कुमार सिंह, रसराज पांडेय,बावू राजभर एवं हैसी ग्राम प्रधान विरेन्द्र कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
जंगीपुर विधान सभा क्षेत्र में सदर मंडल पूर्वी के ताजपुर तथा विशुनपुर पिपरही सेक्टर के दर्जनों गांवों में जिला महामंत्री प्रवीण सिंह एवं मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में राहत सामग्री जरुरत मंदो में वितरित की गई। इस अवसर पर जिला मंत्री राकेश यादव, दीपक विश्वकर्मा,मदन कुशवाहा, कुबेर कुशवाहा तथा शिव जी यादव ने सहयोग प्रदान किया।

Views: 31

Leave a Reply