छल ! गरीबों को भोजन के पैकेट के बदले ब्लाक प्रमुख की गाड़ी से अवैध शराब बरामद

देवरिया, 20 अप्रैल 2020। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लाकडाउन के बीच जहां लोग मानवतावादी सिद्धांत अपनाकर गरीबों, असहायों तथा निराश्रितों को भोजन उपलव्ध कराने में जूटे हैं, वहीं कुछ स्वार्थी तत्व उसकी आड़ में अवैध शराब बिक्री कर मानवता को शर्मशार करने में लगे हैं।
जनपद के बनकटा थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान चौकन्नी पुलिस ने जब चेकिंग के दौरान एक लग्जरी गाड़ी को रोककर पूछताछ की गयी तो बताया गया कि गरीबो के लिए खाना लेकर गाड़ी जा रही है। इस पर जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से भोजन की जगह अवैध शराब बरामद हुई।
बताया गया कि पुलिस गिरफ्त में आयी गाड़ी सलेमपुर के ब्लाक प्रमुख मंटू सिंह की थी जो खुद गाड़ी में दो अन्य लोगों के साथ मौजूद थे। लाकडाउन में लोगों की आंख में धूल झोंक कर ये लोग पूरी तरह नियम कानून की धज्जियां उड़ा रहे थे। उनके पास गाड़ी के कागजात भी नहीं थे।
उनको जब पुलिस ने रोका तो इनका कहना था कि गाड़ी में गरीबो का भोजन है। इसपर पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर चार पेटी के करीब अवैध शराब मिली।
इस बाबत पुलिस कप्तानडा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि जब उनकी गाड़ी रोकी गई तो उनका कहना था कि खाद्यान बाट रहे हैं, चेकिंग करने पर अवैध शराब मिली और उनके पास गाड़ी का कोई कागजात भी नही था। गाड़ी में मौजूद एक व्यक्ति ब्लाक प्रमुख बताये जा रहे हैं। सभी तीनो लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक करवाई की जा रही है। सुने पुलिस अधीक्षक देवरिया डॉक्टर श्रीपति मिश्र की बाइट…..

Views: 112

Leave a Reply