जन औषधि दिवस ! प्रधानमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण…..

गाजीपुर,08 मार्च 2020। स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक सप्ताह से संचालित कार्यक्रमों के अंतिम दिन प्रधानमंत्री जन औषधि दिवस पर शनिवार को जिला चिकित्सालय गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सीधे जनसंवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा.जी सी मौर्य के नेतृत्व में भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के उपस्थिति में देखा गया।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि गरीब से गरीब आदमी का इलाज आसानी से हो सके, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सरकार का यह स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत बड़ा कदम व सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि देश की जनता के सर्वाधिक स्वास्थ्य की चिंता इस सरकार ने किया है तथा उसके निवारण निमित्त गुणवत्ता पुर्ण धरातली सार्थक प्रयास भी किया है। जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने कहा कि गरीबों तथा मजबूर जनों के उन्नति,उत्थान व सेवा कल्याण के प्रति जो भारतीय जनता पार्टी की नीति तथा उसके नेताओं की विचार भावना रही है ,उसके लिए नरेन्द्र मोदी सरकार ने समर्पित होकर कार्य किया है ।
प्रसारण से सीधे वार्ता मे प्रधानमंत्री का भावुक भाव तथा गुणवत्ता पूर्ण हृदयस्पर्शी व्यवहार लोगों की भावनाओं को संवेदित कर रहा था। इस अवसर पर रामनरेश कुशवाहा, जितेन्द्र नाथ पांडेय, अच्छेलाल गुप्ता,प्रवीण सिंह, सुरेश बिन्द, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा,मनोज बिंद गोपाल राय, मुरली कुशवाहा,प्रमोद राय, अमरनाथ शर्मा, पुनीत सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।

Visits: 27

Leave a Reply