पुराने जिला अस्पताल में नवीन पुरुष अस्पताल के निर्माण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री से मिला भाजपा प्रतिनिधिमंडल

गाजीपुर, 04 मार्च 2020। शहर के मिश्र बाजार स्थित पुराने जिला चिकित्साुलय की भूमि पर ही नवीन 120 शय्या के राजकीय पुरुष अस्पताल के निर्माण कराने हेतु भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्तव के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने स्वास्थ्य मंत्री जयप्रकाश सिंह से भेंट कर ज्ञापन सौंपा।
प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को बताया कि नवनिर्मित 200 शय्या का जिला चिकित्सालय वर्तमान समय में शहर से तकरीबन छह किलोमीटर है। इससे नगरवासियों को चिकित्सालय आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रात में वृद्धों व महिलाओं को शहर से बाहर इस अस्पताल आने-जाने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने शासन से मांग किया कि पुराने जिला अस्पताल की खाली पड़ी जमीन पर ही 120 बेड का नया अस्पताल बनाया जाये तो शहरवासियों को काफी सहूलियत मिलेगी।प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्तव के साथ पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, सरोज कुशवाहा और रासबिहारी राय मौजूद रहे।
बताते चलें कि केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन तथा समाजसेवियों ने इससे पूर्व जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य तथा मुख्य चिकित्साधिकारी से मिलकर भी पुराने जिला अस्पताल की खाली पड़ी जमीन पर ही 120 बेड का नया अस्पताल बनाये जाने हेतु ज्ञापन दिया था।

Views: 35

Leave a Reply