श्रद्धांजलि ! पुलवामा हमले की बरसी पर शहीदों को नमन

गाजीपुर,14 फरवरी 2020। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय छावनी लाइन पर विगत वर्ष आज के ही दिन आंतकवादी हमले में सीआरपीएफ के शहीद भारत के उन सभी 40 वीर जवानों के शहादत पर “राष्ट्र सुरक्षा में नागरिक कर्तव्य” विषयक विचार गोष्ठी आयोजित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
जिसमें अपने नागरिक कर्तव्यों के प्रति विचार व्यक्त करते हुए वक्ताओं ने देश सेवा में शहीद परिवारों के प्रति सदैव समर्पित भाव से सहयोगात्मक व्यवहार एवं सम्मान की प्रतिज्ञा ली।
इस अवसर पर भाजपा नेता सुरेश बिंद ने कहा कि देश पुलवामा शहीदों के प्रति नतमस्तक रहकर सदैव ऋणी रहेगा। शशिकान्त शर्मा ने कहा कि हिंदुस्तान में राष्ट्र प्रेम से आच्छादित वीरता के लिए किसी प्रेरणा या प्रतिज्ञा की जरूरत नहीं बल्कि प्रत्येक भारतीय के हृदय धमनियों के रक्त कण में विद्यमान शौर्य,साहस को राष्ट्र हित के सिर्फ मौके की तलाश रहती है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण समय समय पर सदैव मिलता रहा है। संकठा मिश्रा ने कहा कि भारत भूमि राष्ट्र भक्ति की उर्वरा शक्ति से उर्जान्वित भूमि है। अशोक मौर्य ने इस अवसर पर राष्ट्र भक्ति गीत के माध्यम से अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सबकी आंखों को नम कर दिया।
इस अवसर पर मनोज बिंद, गोपाल राय, मनोज यादव, रूद्र प्रताप सिंह,दीपक सिंह, मुरली कुशवाहा,अशोक मौर्य, सुनील यादव, गिरेन्द्र चौहान सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे। श्रद्धांजलि सभा एवं विचार गोष्ठी की अध्यक्षता जिला कोषाध्यक्ष अच्छेलाल गुप्ता एवं संचालन शशिकांत शर्मा ने किया।

Visits: 54

Leave a Reply