परिवार परामर्श केंद्र ! पांच दम्पति फिर से साथ रहने को हुए तैयार

गाजीपुर,09 फरवरी 2020। पुलिस लाइन में आयोजित परिवार परामर्श केंद्र द्वारा कुल 5 परिवारों को समझा बुझाकर साथ रहने को राजी कराया गया। राजी होने पर उनकी विदाई कराई गई। इसमें बबीता पत्नी हिमांशु निवासी कुआं खास थाना मेहनाजपुर आजमगढ़ की शिकायत थी कि उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे हमेशा अकारण ही मारते पीटते रहते हैं इस पर दोनों पक्षों को व उसके पति को समझा कर विदाई करवाई गई।वहीं सितारा पत्नी सुरेश राम निवासी भीतरी थाना सैदपुर गाजीपुर की शिकायत थी कि उसके पति एवं ससुराल पक्ष के लोग उसे हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते हैं इस पर पति एवं ससुराल पक्ष के लोगों को समझाकर विदाई कराई गई।
इसी क्रम में मीनू पत्नी अजय विश्वकर्मा निवासी यूसुफपुर थाना शादियाबाद जनपद गाजीपुर की शिकायत थी कि उसके पति पड़ोसी की सुनकर उसके साथ मारपीट करते रहते हैं इस पर पति को समझा कर विदाई कराई गई, तो प्रमिला देवी पत्नी चंदन बनवासी निवासी कारोबारी थाना चिरैयाकोट जिला मऊ की शिकायत थी कि उसके पति हमेशा दहेज के लिए उसे मारते पीटते रहते हैं इस पर उसके पति को समझा कर दोनों की विदाई कराई गई।इसी प्रकार
रितु देवी पत्नी त्रिभुवन राम निवासी तकीपुर बंजारवा थाना कोतवाली गाजीपुर की शिकायत थी कि उसके पति उसे ससुराल में छोड़कर हमेशा दिल्ली में रहते हैं इस पर पति को समझा कर विदाई कराई गई।उपस्थित लोगों ने सभी दम्पतियों से हंसी खुशी रहने की सीख दी।

Visits: 59

Leave a Reply