फोन काल पर निकली युवती का शव खेत से बरामद

गाजीपुर, 11 जनवरी 2020। जिले के शेरपुर कला गांव के अरहर के खेत में एक महिला का रक्त रंजित शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। लोगों द्वारा मृत युवती की पहचान शेरपुर कला के सत्तर मौजा निवासी कंचन देवी उर्फ तेतरी उम्र 22वर्ष पुत्री शेषनाथ चौधरी के रूप में की गयी। सम्भावना है कि तेज धारदार हथियार से गला काट कर उसकी की गयी है।
जानकारी के अनुसार मृतका कंचन कल रात अपने चाचा के घर मौजूद थी, तभी उसके मोबाइल पर किसी ने फोन किया। था। फोन पर वार्ता में उसने फोन करनेवाले से कहा कि फोन रखें, मैं आ रही हूं। इसके बाद वह वहां से निकल कर फोनकर्ता से मिलने चली गयी। काफी देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोज बीन की परन्तु उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी‌ और आज उसका रंक्तरंजित शव बरामद हुआ।
बताया गया है कि मृतका का विवाह गत वर्ष बिहार प्रांत के बक्सर जिले के नया भोजपुर में हुआ था और अभी हाल में ही वह अपने मायके आयी थी।घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
थानाध्यक्ष भांवरकोल विश्वनाथ यादव ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Visits: 101

Leave a Reply