लुटेरे ! शराब लदी ट्रक लूटने के फेर में तीन लूटेरे असलहा संग गिरफ्तार

गाजीपुर,11 दिसम्बर 2019। पुलिस की लाख सक्रियता के बावजूद अपराध का बढ़ना पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बनता जा रहा है।
जिले की सक्रिय पुलिस ने अनेकों अपराधियों, तस्करों, लूटेरों को जेल तक पहुंचा दिया है, फिर भी अपराधी अब भी अपराधी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।
जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के अमारी रेलवे क्रासिंग के पास देशी शराब लदी ट्रक को लूटने के असफल प्रयास में तीन लुटेरे पुलिस की जद में आ गए। तत्पर दुल्लहपुर ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर उनसे असलहे बरामद कर लिये।
बताया गया कि नन्दगंज स्थित लार्ड डिस्टीलरी से शराब लेकर ट्रक संख्या युपी 50 ए टी 1113 अंबेडकरनगर जिले के लिए निकला था। रात लगभग ग्यारह बजे जब उक्त ट्रक धामूपुर गांव के पास से आगे बढ़ा तो तीन युवकों ने बाईक से पीछा कर ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। बाइक सवार युवकों ने ट्रक को अमारी रेलवे क्रासिंग पर पहुंचते ही ओवरटेक कर रोक लिया। उसी दौरान गश्त पर निकले थानाध्यक्ष दुल्लहपुर राजेश त्रिपाठी की पुलिस टीम वहां पहुंच गयी। ट्रक चालक की सूचना पर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्त में लेकर जाया तलाशी में असलहा बरामद किया। गिरफ्तार युवक जितेन्द्र राम पुत्र गुलाब राम तथा रविन्द्र कुमार पुत्र रामअवतार दुल्लहपुर थाना के धामूपुर गांव के निवासी हैं और
तिसरा अभियुक्त मेराज पुत्र मंजूर अंसारी थाना रायधनुआर जिला गिरीडीह झारखंड का निवासी है। पुलिस ने अभियुक्त जितेन्द्र तथा मेराज के पास से एक एक बारह बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें जेल भेंज दिया।

Visits: 63

Leave a Reply