पहल ! एमएलसी विशाल सिंह के सहयोग से जरूरतमंदों को सरकार ने दी लाखों की मदद

गाजीपुर, 18 अक्टूबर 2019। जन सहयोग से जूड़े विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने जिले में विभिन्न बिमारियों से ग्रसित आर्थिक रूप से कमजोर दस मरीजों को सरकार द्वारा 11.80लाख की मदद दिला कर सराहनीय कार्य किया है। उनके सार्थक प्रयास से जिले के मरीजों को इलाज के लिए मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से 11 लाख 80 हजार की आर्थिक मदद मिल सकी है।
बताते चलें कि 20 अगस्त से 16 अक्टूबर के मध्य जिले के गंगौली के जगरानी, सुहवल के योगेश यादव, ब्राह्मणपुरा के ममता दुबे, बहादुरगंज के राजू वर्मा, कादीपुर के अरविंद सिंह यादव, अरसदपुर के शारदा देवी, गोड़ा शहरी के अष्टभुजी कॉलोनी के अजय सिंह, बलुआ के अजीत यादव, दवोपुर के रामजीत यादव तथा खजुरहट के शारदा देवी को उनकी बिमारी की चिकित्सा हेतु ग्यारह लाख अस्सी हजार रुपये की मदद मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोपष से प्रदान की गई है।
एमएलसी विशाल सिंह चंचल का कहना है कि सरकार हर जाति, धर्म के गरीबों, दलितों की मदद को हर समय तैयार है। आर्थिक रूप से कमजोर जरूरतमंदों के लिए सरकार ने अनेकों लाभकारी योजनाएं चलायी है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सके।सरकार आज भी जनता को उनका वाजिब हक उपलब्ध कराने में लगी है।

Visits: 43

Leave a Reply