सड़क दुर्घटना ! अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने से छः लोग काल के गाल में समाये

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) , 1 अप्रैल 2018। बांसगांव क्षेत्र के माल्हनपार में आज सबेरे अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा कर पलट जाने के से जहां एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं दो लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये जिसमें एक की हालत बेहद नाजुक है।

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।
पुलिस के मुताबिक सेंट्रो कार संख्या एमएच 02 एमए 8466 अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गयी। दुर्घटना में ड्राइवर सहित छह लोगों ने मौके पर ही मौत हो गयी। घायल दोनों लोगों को बांसगांव पुलिस ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया । मृतकों की पहचान गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया के रहने वाले मुनेश्वर शर्मा के परिवार के रूप में हुई है। बताया गया है कि उनकी बड़ी बेटी की शादी मालहनपर के पास परसा में हुई है। उसकी बिमारी की खबर पर उसी को देखने पूरे परिवार के साथ मुनेश्वर शर्मा सेंट्रो कार से परसा गए थे। वहांं से वापस लौटते समय गाड़ी पेड़ से टकरा कर पलट गई।कार सवार मुनेश्वर शर्मा 65 वर्ष, मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या 12 वर्ष व हर्षिता 8 वर्ष, भतीजा राकेश 25 वर्ष, मुनेश्वर के बेटे पंकज 20 वर्ष की मौत हो गई। मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों की पहचान गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया निवासी मुनेश्वर शर्मा के परिवार के रूप में हुई है। उनकी बड़ी बेटी की शादी मालहनपर के पास परसा में हुई है। उसकी तबियत खराब है। उसी को देखने पूरे परिवार के साथ मुनेश्वर शर्मा सेंट्रो कार से परसा गए थे। वापस लौटते समय गाड़ी पेड़ से टकरा कर पलट गई।कार सवार मुनेश्वर शर्मा 65 वर्ष, मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या 12 वर्ष व हर्षिता 8 वर्ष, भतीजा राकेश 25 वर्ष, मुनेश्वर के बेटे पंकज 20 वर्ष की मौत हो गई। मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मृतक के परिवार के लोगों को सूचना दे दी है। मृतक के परिवार में सूचना मिलते ही घर में मातम छा गया। पुलिस अधिकारी मौके की जांच में जूटे हुए हैं।

Visits: 15

Leave a Reply