प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मई को करेंगे जनता को सम्बोधित 

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पच्चीस मई के आगमन को लेकर भाजपाइयों में तीव्र उत्साह है। 

       भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने जिला कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन विषय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि अपने प्रधानमंत्री को देखने और सुनने के लिए जिले की जनता उत्साहित और गर्वान्वित  है । उन्होंने कहा कि यह शुभ संयोग है कि गाज़ीपुर के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी सुनने का अवसर मिलेगा। उन्होंने गाजीपुर की सम्मानित जनता से आह्वान किया कि मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन जिले के आरटीआई मैदान में 25 मई को अपराह्न डेढ़ बजे होगा। एक सवाल के जबाब में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि सपा प्रत्याशी सांसद अफजाल अंसारी की हताशा साफ झलक रही है। उनकी निर्दल प्रत्याशी बेटी के चुनाव चिन्ह छड़ी को लेकर कहा कि यह निशान भाजपा के सहयोगी दल सुभासपा का है और इस पर भारत निर्वाचन आयोग को आपत्ति दर्ज कराई गई है।

        प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के प्रभारी भाजपा प्रदेश मंत्री तथा गाजियाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष बसंत त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली ऐतिहासिक होगी एक एक कार्यकर्ता इसको ऐतिहासिक बनाने में पुरी तन्मयता से लगे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी देश की 140 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते है और कहते हैं उनके जीवन का हर क्षण इस देश को आगे बढ़ने के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि ऐसे सशक्त नेता लगातार तिसरी बार प्रधानमंत्री बने इसके लिए देश की जनता ने यह संकल्प लिया है।इस अवसर पर सहारनपुर के विधायक राजीव गुंबर, लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय, रैली संयोजक भानु प्रताप सिंह एवं जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा उपस्थित रहे।

Views: 106

Leave a Reply