देश के विकास के लिए जाति,धर्म, संप्रदाय से ऊपर उठकर भाजपा प्रत्याशी को बनाएं विजयी – ब्रजेश पाठक

गाज़ीपुर । उत्तर प्रदेश के ने लंका मैदान मे भाजपा और जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी पारसनाथ राय के नामांकन सभा को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कहा कि देश को भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा है। गाजीपुर का योगदान भारत के इतिहास में अतुलनीय है यहां की आवाज पूरे देश में जाएगी। सपा पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है प्रदेश में लुटेरे, लफंगे, गुंडे, माफिया सत्ता के संरक्षण में आगे बढ़े हैं। वहीं योगी जी की सरकार ने प्रदेश को माफिया मुक्त बनाने का काम आप सब के आशीर्वाद से किया है। लोकसभा चुनाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सबका सम्मान और अधिकार सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि जाति,धर्म, संप्रदाय से ऊपर उठकर एक तरफा वोट भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पारस नाथ राय को मिलना चाहिए। गाजीपुर की तस्वीर और तकदीर बदलना है तो हमें यह तुलनात्मक अध्ययन करना है एक तरफ मोदी और एक तरफ गठबंधन जो लूट खसोट घोटाले के लोग हैं‌। पारसनाथ राय एक शिक्षक है जो  जो देश को दिशा दिलाने का काम करते हैं।

       उ प्र सरकार के मंत्री गिरीशचंद्र यादव ने आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा के 400 पार के नारे में गाजीपुर की लोकसभा सीट जरूर शामिल हो। गाजीपुर के विकास को ऊंचाई पर ले जाने का मनोज सिन्हा का जो सपना अधूरा है उसे पूरा करने के लिए पारसनाथ राय का चुनाव जीतना जरूरी है। सनातन संस्कृति को विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए ,सबके जीवन में परिवर्तन के लिए भाजपा को जनादेश पाना है।

        जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि गाजीपुर के  लोगों को तय करना होगा कि यहां का सांसद कोई गुंडा या माफिया नहीं बल्कि शिक्षाविद होगा। उन्होंने कहा कि गुंडो की पहचान खत्म करने के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है।  महाराणा प्रताप का अपमान करने वालों की जमानत जप्त कराना होगा ।सनातनी परंपरा के वीरों के सम्मान के लिए कमल की बटन दबाना है।

   इसके साथ ही निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ संजय निषाद, मंत्री दयाशंकर सिंह, मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु 

ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए पारसनाथ जी को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा मे भेजने की अपील की जिसका समर्थन जनता ने हाथ उठाकर किया।

   य लंका मैदान में आयोजित नामांकन सभा में  राज्यसभा सांसद डा संगीता बलवंत, विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी,अभिनव सिन्हा, विधायक राजीव गुंबर, सपना सिंह, सरिता अग्रवाल, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, शिवनाथ यादव डॉक्टर केदारनाथ सिंह सुनीता सिंह भोनू सोनकर , डॉ राजकुमार सिंह गौतम, भानु प्रताप सिंह,विजय शंकर राय, सुभाषपा जिला अध्यक्ष लल्लन राजभर, रा लोक दल जिला सचिव सतीश चंद्र यादव, लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा, रामनरेश कुशवाहा, सरोजेश सिंह, रामराज बनवासी, सोमारू चौहान, राजन सिंह, योगेंद्र सिंह, संतोष यादव ,शालिनी यादव, धर्मेंद्र सिंह अवधेश राय, अजिताभ राय, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, ओम प्रकाश राय, दयाशंकर पांडेय, अवधेश राजभर,राजदेव यादव, साधना राय, अनिल राजभर, गुलाम कादिर राइनी, रूद्र प्रताप सिंह,विश्व प्रकाश अकेला, पंचदेव गोड़, शैलेश राम, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, अभिनव सिंह छोटू, नीतीश दूबे, अविनाश सिंह, मयंक जायसवाल आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुनील सिंह तथा संचालन लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने किया।

Views: 194

Leave a Reply