सड़क दुर्घटना में चालक की मौत

गाज़ीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के गाज़ीपुर बुजुर्गा मार्ग पर शनिवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में जहां चालक की मौत हो गई वहीं एक बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए।

   बताया गया कि दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के छपरी निवासी चालीस वर्षीय विनय कुमार राय बंटी पुत्र स्व.वशिष्ठ राय, किराये के चार पहिया वाहन से अपने बड़े पुत्र कृष्णा राय को वाराणसी पहुंचाने गये थे। वह इण्टर की पढ़ाई के बाद वहीं रहकर पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है। उनके साथ उनका छोटा पुत्र आठ वर्षीय कान्हा भी साथ ही था। रात में जब वे वाराणसी से वापस गांव लौट रहे थे तभी बन्टी का मौसेरा भाई संजय प्रधान पुत्र रामाचार्य प्रधान निवासी सुल्तानपुर, मुहम्मदाबाद गाज़ीपुर भी महराजगंज (गाज़ीपुर) से उनके साथ हो लिया। तेज रफ्तार वाहन गाज़ीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के नगवा के पास सड़क किनारे खड़े खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार पहिया वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर ट्रक के घुस गया‌। उस दौरान वाहन का अगला दरवाजा खुलने से वहां बैठा कान्हा खेत में जा गिरा। चालक निलेश भारती पुत्र कैलाश भारती निवासी मलिकपुरा, गाज़ीपुर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ‌वहीं विनय कुमार बंटी और उनका मौसेरा भाई भी घायल होकर बेसुध पड़े थे। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। रात में उधर से गुजरते लोगों ने जब खेत में से बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो वहां पहुंच कर बच्चे को खेत से बाहर निकाल कर सड़क पर लाये, जहां क्षतिग्रस्त वाहन में सभी जख्मी और बेसुध थे। वहीं से किसी ने डायल 112 को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। वहां से पुलिस ने बंटी राय के मोबाइल से उनके परिजनों को सूचना दी और गम्भीर स्थिति देखकर एम्बुलेंस बुलाकर उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया।

     सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने चालक सहित सभी घायलों को इलाज़ के लिए गाज़ीपुर अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया और घायल विनय राय , उनके पुत्र तथा उनके मौसेरे भाई को भर्ती कर चिकित्सा की और  फिर गम्भीर स्थिति को देखते हुए सभी लोगों को वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। वहां उनकी चिकित्सा जारी है।     

Visits: 31

Leave a Reply