हौसला बुलंद हमलावरों ने युवक को गोली मारकर किया घायल

गाजीपुर। अण्डे की दुकान पर अण्डा खा रहे एक युवक को बाइक सवार अज्ञात तीन हमलावरों ने गोली मारकर बुरी तरह ज़ख़्मी कर दिया। गोली मारने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर तरह तरह की जनचर्चा होती रही‌।

     यह दुस्साहसिक घटना मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा मुहम्मदाबाद के फाटक तिराहा के समीप संध्या समय करीब सात बजे घटी। बताया गया कि वहां अण्डे की दुकान पर अण्डा खा रहे अंजूम कुरैशी उर्फ अंजुम पुत्र बिस्मिल्लाह निवासी कस्बा मुहम्मदाबाद गाज़ीपुर को लक्ष्य कर हमलावरों ने गोलियां चलाई‌। गोलियां उसके पेट व पैर में लगी और वहीं बैठा एक अन्य युवक शाहिद पुत्र भोलू अंसारी निवासी दर्जी मोहल्ला मुहम्मदाबाद गाज़ीपुर के पैर में भी गोली लग  गयी।

         घटना की जानकारी होते ही मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को समुदाय स्वास्थ्य केंद्र मुहमदाबाद पहुंचाया जहां से उन्हें गाजीपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मौका मुआयना किया तथा घटना के बावत जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल युवक कुछ समय पूर्व एक लड़की लेर चला गया थाऔर लड़की पक्ष ने उस पर अभियोग दर्ज कराया था। बाद में लड़की ने उसी आरोपी के पक्ष में बयान दिया और उसी के साथ रह रही थी। पुलिस इस घटना को भी ध्यान में रखकर घटना की तहकीकात कर रही है।

Visits: 92

Leave a Reply