बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत,दो जख्मी

गाज़ीपुर। सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर गांव के पास दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

     बताया गया कि भीमापार के रामचरनपुर खैरा निवासी मिंटू चौहान (20वर्ष) पुत्र मन्ना व उसका चचेरा भाई सदानंद उर्फ सहादुर (35वर्ष) पुत्र हरिराम राजमिस्त्री थे। दोनों एक साथ बाइक से काम पर जा रहे थे। उसी दौरान जैनपुर गांव के पास ही पहुंचे थे तभी पहाई कनेरी से बाइक से सैदपुर आ रहे चंद्रशेखर (20वर्ष) पुत्र सहेन्दर की बाइक से उसकी तेज टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि पीछे बैठे सदानंद की मौके पर ही मृत्यु हो गयी, वहीं बाइक चला रहा मिंटू व दूसरी बाइक चला रहा चंद्रशेखर गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से तीनों लोगों को एम्बुलेंस से राजकीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां जांचोपरांत चिकित्सक ने सदानंद को मृत घोषित कर दिया। घायल दोनों लोगों का इलाज किया गया। हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिजन रोते बिलखते सैदपुर अस्पताल पहुंचे। मृतक तीन भाइयों व दो बहनों में तीसरे नम्बर पर था। मृतक पत्नी सुषमा सहित एक पुत्र व दो पुत्रियां छोड़ गया है। 

      भीमापार चौकी इंचार्ज संतोष यादव ने बताया कि मृतक के भतीजे सचिन चौहान की तहरीर पर चंद्रशेखर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।

Visits: 117

Leave a Reply