सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 381 शिकायतों में से 38 शिकायती पत्रों का निस्तारण 

गाजीपुर। जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु मुख्य सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील कासिमाबाद में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमें 126 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए और मौके पर 11 का निस्तारण किया गया।

    इसी प्रकार अन्य तहसीलों की सूचना के अनुसार, सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 381 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 38 शिकायत/प्रार्थना पत्रो  का निस्तारण किया गया।       

        इसी क्रम में तहसील जखनियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 37 शिकायत/प्रार्थना  प्राप्त हुए जिसमें सात का मौके पर निस्तारण किया। तहसील जमानियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 32 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 77 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके चार का निस्तारण किया गया। तहसील मुहमम्दाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 51 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सेवराई में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 29 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से मौके पर तीन का एवं तहसील सैदपुर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में प्राप्त 28 शिकायती पत्रों में से सात का मौके पर निस्तारण किया गया। 

      जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस मंे प्राप्त शिकायत/प्रार्थना पत्रों पर सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि अविलम्ब मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण करते हुए निस्तारण करायी जाय। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी कासिमाबाद, तहसीलदार कासिमाबाद, क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद एवं समस्त जनपदस्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Visits: 71

Leave a Reply