दुबई में कोमा में पड़े पति की वापसी के लिए महिला ने लगायी गुहार 

गाजीपुर। दुबई में ब्रेन हेमरेज के बाद करीब ढाई माह से कोमा में पड़े पति को वापस लाने के लिए महिला ने सांसद व जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पति को समुचित चिकित्सा एवं भारत वापस लाने की गुहार लगाई है। 

      बताते चलें कि मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के वासदेवपुर निवासी लालजी शर्मा (45 वर्ष) पुत्र स्व शेषनाथ शर्मा,27 जनवरी 2023 को 60 दिन के विजिट बीजा पर मजदूरी की तलाश में दुबई गये थे। इससे पूर्व भी वे कम्पनी के माध्यम से वहां काम कर चुके थे और कोरोना काल में किसी तरह से घर वापस आ गये थे। अपने तीन अविवाहित तथा पढ़ाई कर रहे बच्चों का वह पिता लालजी शर्मा  काम की तलाश मे विजिट बीजा पर पुनः दुबई, इस उम्मीद पर गये कि किसी कम्पनी में पूर्व के कार्यानुभव के आधार पर काम मिल जाएगा। 

    वहां जाने के बाद वह प्रतिदिन परिवार से बात करते रहे कि अचानक 7 मार्च को परिवार के लोगों से बातचीत बंद हो गयी। अचानक बात बंद होने से परिवार के लोगों की बेचैनी बढ़ गयी। परिवार ने दुबई में ही रह रहे वासदेवपुर निवासी गांव के पड़ोसी दयाशंकर  सिंह को  इस बात की जानकारी दी तो कई दिनों तक खोज  बिन के बाद 21 मार्च को उन्होंने बताया कि लालजी का 07 मार्च को ही  ब्रेन हेमरेज हुआ था और वहां अचेतावस्था में उनका दवा ईलाज राशीद हास्पिटल में चल रहा है। उन्होंने परेशान लाचार  परिवार के लोगों को विडियो काल के माध्यम से लालजी को भी  दिखा दिया।

         परेशान पत्नी इंदु देवी एवं छोटे पुत्र राहुल शर्मा  ने वृहस्पतिवार को जिलाधिकारी गाजीपुर आर्यका अखौरी तथा मा सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त के माध्यम से प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पति की समुचित चिकित्सा एवं भारत वापस लाने की गुहार लगाई है। लालजी शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी इंदु देवी, दो पुत्र रोहित एवं राहुल तथा एक पुत्री रोली शर्मा है। 

Visits: 8

Leave a Reply