नाव दुर्घटना व आकाशीय बिजली के मृतकों के परिवार को मिली 04-04 लाख की आर्थिक मदद

गाजीपुर। जिले के तहसील सेवराई के विकास खण्ड रेवतीपुर के ग्राम अठहठा में गत 31 अगस्त को सांयकाल हुई नाव दुघर्टना में मृतकों के परिवार को सरकार द्वारा आर्थिक मदद प्रदान की गयी।
जिला पंचायत सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की उपस्थिति में राज्य सरकार की ओर से एम.एल.सी विशाल सिंह चंचल एवं जनप्रतिनिधियों के साथ जिला पंचायत सभागार में उन प्रभावित परिवारों को 04-04 लाख की आर्थिक मदद दी गयी।
उल्लेखनीय है कि उस दुर्घटना में दो व्यकित्यों की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गयी थी और पांच व्यक्ति लापता थे जिनका शव गोताखोरो एवं एन.डी.आर.एफ की टीम ने अगले 01 सितम्बर को खोज निकाला। सबका पोस्टमार्टम कराने के उपरान्त गुरुवार की शाम को ही सबकी सःसम्मान अन्त्येष्ठि क्रिया सम्पन्न की गयी।
इसी क्रम में गुरुवार की शाम आकाशीय बिजली से जखनियां क्षेत्र के सोफीपुर निवासी उन तीनों मृतकों के आश्रितो को भी 04-04 लाख रुपए का चेक दिया गया। जिलाधिकारी ने समस्त मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिजनो से कहा कि अगर कोई भी समस्या, हो तो आप लोग जिला प्रशासन से सम्पर्क कर सकते है। चेक वितरण के दौरान अपर जिलाधिकारी वि0रा0 अरूण कुमार सिंह , जिलाध्यक्ष भाजपा भानूप्रताप सिंह, खण्ड विकास अधिकारी रेवतीपुर, अठहठा ग्राम के प्रधान के साथ सम्बन्धित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Visits: 165

Leave a Reply