तमंचे के बल पर जनसेवा केंद्र संचालक ने हजारों की लूट

गाजीपुर। पुलिस की लाख सक्रियता के बावजूद जिले में अपराधिक घटनाएं सुरसा के मुंह की भांति बढ़ती ही जा रही हैं। बेखौफ अपराधी अब दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। एक तरफ जहां पूरा जिला आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है वहीं अपराधी अपराध करने में जूटे हुए हैं।
ताज़ा तरीन घटना रविवार की है जहां बाइक सवार लूटेरों ने दिनदहाड़े जन सेवा केन्द्र संचालक को तमंचे के बल पर लूट लिया और फिर मौके से फरार हो गये।
यह दुस्साहसिक घटना खानपुर थाना क्षेत्र के भुजहुआ (रमगढ़वा) में स्थित जनसेवा केंद्र पर घटी है।
बताते चलें कि मेहनाजपुर थाना क्षेत्र का जियापुर निवासी रफीक अंसारी खानपुर थाना क्षेत्र के भुजहुंआ में बिहारीगंज मेहनाजपुर मार्ग पर आयत जनसेवा केंद्र का संचालन करता है।
दोपहर लगभग बारह बजे जब वह ग्राहक सेवा केंद्र था, तभी बाइक सवार दो लोग वहां पहुंचे। रफीक जब तक उनसे कुछ पूछता तब तक पर उन्होंने बाक्स में रखे 15 हजार की नगदी निकाल ली। यह देखकर जब रफीक ने शोर मचाया तो लूटेरे उसका मोबाइल छीन लिए और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद वहां आस पास के लोगों की भीड़ जूट गयी। पीड़ित रफीक ने दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस को अवगत कराया। लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में सनसनी फ़ैल गई और थाना पुलिस सहित विभागीय अधिकारी क्षेत्राधिकारी सैदपुर हितेंद्र कृष्ण, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली और मातहतों को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया। थानाध्यक्ष खानपर संजय मिश्रा अपनी पुलिस टीम के साथ लूटेरों की खोजबीन में लगे रहे।
बताते चलें कि अभी रक्षाबंधन के दिन सादात थाना क्षेत्र में, लबेरोड दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर लूटेरों ने, राखी बंधवा कर लौट रहे दो भाईयों को लूट लिया था। वहीं दुल्लहपुर थानाक्षेत्र में रविवार की रात घर में सो रहे युवक को धारदार हथियार से मारकर लहुलुहान किया गया था जिसकी इलाज के दौरान सुबह मौत हो गयी।

Visits: 133

Leave a Reply