सर्विस रोड बनवाने हेतु उपजिलाधिकारी को ज्ञापन

गाजीपुर। वाराणसी- गाजीपुर फोर लेन रोड पर सैदपुर-सादात मार्ग के लिये सर्विस रोड बनवाने हेतु भाजपा नेताओं ने उपजिलाधिकारी सैदपुर को ज्ञापन सौंप कर कारर्वाई की मांग की है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजेन्द्र राय के नेतृत्व में सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि वाराणसी – गाजीपुर फोर लेन रोड पर सैदपुर सादात मार्ग के लिये सर्विस रोड नहीं बना है। जबकि सैदपुर बाजार से जितने भी रोड निकलते है उसमें यह सबसे व्यस्त रोड है। यह रोड नगर पंचायत सादात, तहसील जखनियां तथा जिला मऊ को जोड़ता है।
बताया गया कि यह रोड राष्ट्रीय राजमार्ग में भी परिवर्तित हो गया है और जिसकी जमीन के भी सर्वे का काम पूरा हो चुका है। इस रोड पर संवैधानिक पद पर विराजमान राजस्थान के महामहिम राज्यपाल माननीय कलराज मिश्र का भी गांव है।
पत्रक में नेताओं ने आग्रह किया कि जनहित और इस रोड के महत्व एवं उपरोक्त को दृष्टिगत रखते हुए इस रोड पर सर्विस रोड बनवाने में अपनी भूमिका अदा करने का कष्ट करें। पत्रक देनेवालों में बृजेन्द्र राय के साथ फैयाज अहमद, मार्कंडेय चौहान, धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, रमेश सिंह एडवोकेट, दीपक सिंह, राधेश्याम मोदनवाल, डालू सिंह, आनंद जायसवाल, रामनवमी यादव, रमेश राजभर आदि लोग उपस्थित रहे।

Visits: 409

Leave a Reply