बीएड प्रवेश परीक्षा 6 जुलाई को

सहजानन्द पीजी कालेज में डीएम व पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में सोमवार को होगी बैठक

गाजीपुर। उ.प्र. संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा 6 जुलाई को जनपद के कुल 35 परीक्षा केंद्रों पर सम्पन्न होगी। यह परीक्षा 2 पालियों में – प्रातः सत्र में 9 बजे से 12 बजे तक तथा अपरान्ह सत्र में 2 बजे से 5 बजे तक सम्पन्न होगी। पूर्वांचल विश्वविद्यालय के स्तर से प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर 2-2 पर्यवेक्षक नामित किये गये हैं।
स्वामी सहजानंद पीजी कालेज के प्राचार्य तथा नोडल अधिकारी प्रो. वी के राय ने सूचित किया है कि सकुशल परीक्षा संचालन के लिये जिलाधिकारी एवम पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में सोमवार को अपरान्ह चार बजे सहजानन्द कॉलेज में सभी केंद्राध्यक्ष व पर्यवेक्षको की बैठक बुलाई गई है।
उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी ने नकलविहीन, सुचितापूर्ण तथा सकुशल परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए केंद्र प्रतिनिधि तथा स्टेटिक मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है। सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसी कैमरों से सघन निगरानी रखी जायेगी तथा सचल दल मुस्तैदी से पूरी परीक्षा व्यवस्था पर नजर रखेंगे। सभी पर्यवेक्षक परीक्षा से एक दिन पूर्व, दिनांक 05 जुलाई को अपरान्ह अपने निर्धारित केंद्र पर पहुँच कर परीक्षा व्यवस्था का सम्यक आकलन/ निरीक्षण करेंगे तथा परीक्षा के दिन प्रातः 6.30 बजे केंद्र पर पहुंच कर सुचितापूर्ण परीक्षा संचालन में वांछित योगदान सुनिश्चित करेंगे।

Visits: 241

Leave a Reply