अग्निवीरों की भर्ती के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

गाजीपुर। भारत सरकार द्वारा घोषित अग्निवीरों की भर्ती के सम्बन्ध में सोशल मीडिया सहित अन्य स्रोतो से प्रचारित-प्रसारित भ्रामक सूचनाओं से दिग्भ्रमित न होने की सलाह जिलाधिकारी एम.पी.सिंह ने दी है।
जिलाधिकारी एम. पी. सिंह ने समस्त अभिवावकों एवं भूतपूर्व सैनिकों से अपील किया है कि वे अपने परिवार एवं आस-पास के नवयुवकों को इस योजना के सन्दर्भ में आयोजित किसी भी प्रकार विरोध प्रदर्शन आदि में सम्मिलित होने से रोकें। यदि किसी को लोकतांत्रिक ढंग से अपनी बात रखनी हो तो वे ज्ञापन के माध्यम से अपनी भावना व्यक्त कर सकते है। जिला प्रशासन उनके ज्ञापन को सम्बन्धित प्राधिकारी तक यथाशीघ्र पहुॅचायेगा।
उन्होंने जनपद के समस्त युवाओं एवं उनके अभिवावकों से कहा कि भविष्य में सेना में भर्ती के इच्छुक युवाओें के सन्दर्भ में अग्निपथ योजना के अनुसार अग्निवीरों की भर्ती प्रस्तावित है।
ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक मैसेज शेयर करते हुए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवा प्रदर्शनकारियों को संवाद करने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी अपील में लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मंशानुरूप अग्निपथ योजना युवाओं को राष्ट्र व समाज की सेवा हेतु तैयार करेगी, उन्हें गौरवपूर्ण भविष्य का अवसर प्रदान करेगी। सरकार आश्वस्त करती है कि अग्निवीरों को सेवा के उपरांत पुलिस व पुलिस के सहयोगी बलों में समायोजित करने में प्राथमिकता दी जाएगी।


Hits: 311

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: