अवैध कट्टा व कारतूस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर। अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बहरियाबाद थाना पुलिस ने सोमवार की देर रात अवैध तमन्चे व कारतूस के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस टीम को यह सफलता मुखबिर सूचना पर मिली। बताया गया कि पुलिस टीम क्षेत्र की देखभाल व चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन व रोकथाम जुर्म जरायम में मामूर थे। उसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति अवैध तमन्चा लेकर पलिवार की तरफ से बहरियाबाद की तरफ जा रहे हैं यदि जल्दी किया जाय तो उन्हें पकड़ा जा सकता है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम पानी टंकी तिराहे पर स्थित परमानपुर रोड पर स्थित बीयर की दुकान के सामने छिपकर इन्तजार करने लगी, कुछ देर बाद बिजली की रोशनी में दो व्यक्ति आते दिखाई दिये जिन्हें पास आने पर रोकने का प्रयास किया गया तो वे दोनों सकपकाकर पीछे मुड़कर भागना चाहे किन्तु हमराहीगणों की मदद से बीयर की दुकान के सामने ही पकड़ लिया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त आशीष कुमार पुत्र निरहू राम व अन्दीप कुमार पुत्र शिवकरन निवासीगण ग्राम पलिवार थाना बहरियाबाद जनपद गाजीपुर रहे। दोनों के कब्जे से एक एक अवैध असलहा तमन्चा 315 बोर मय जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।
अभियुक्तों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेंज दिया गया।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सुरेश कुमार यादव तथा आरक्षी प्रमोद कुमार व विकास कुमार शामिल रहे।


Hits: 236

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: