विधायक एमएलसी ने बाढ़ कटान क्षेत्रों का किया दौरा, कटान रोकने हेतु अधिकारियों को दिया निर्देश

पीलीभीत। विधायक तथा एम एल सी ने जन समस्याओं की जानकारी लेकर उससे निजात दिलाने के लिए क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों से वार्ता की। लोगों ने बताया कि हर वर्ष तहसील कलीनगर के मझाराक तालुके महाराजपुर, धुरिया, पलिया, चुका चिमटियां इत्यादि क्षेत्रों में हर वर्ष बाढ़ की बिभिषिका तथा शारदा नदी के तांडव से क्षेत्र की जनता त्राहि-त्राहि करने लगती है। पिछले साल किसानों की लगभग दो तीन सौ एकड़ जमीन कटकर नदी में समा गई। उसका कोई सुधि लेने नहीं आया।
जन समस्याओं से रुबरु होने के लिए क्षेत्र में विधायक बाबूराम पासवान एवं एमएलसी सुधीर गुप्ता और रजनीश पांडेय ने एक बाइक रैली निकालकर बाढ़ से पीड़ित होने वाले क्षेत्रों का भ्रमण किया। शारदा नदी से क्षति वाले स्थानों का भ्रमण कराकर तांडव से मुक्ति दिलाने हेतु लोगों ने कहा।
नेताओं ने कहा कि अब हम इस नदी किनारे कटान की रुकावट सामग्री लगवा कर, हर वर्ष हो रही कटान से क्षेत्रवासियों को निजात दिलाने का काम करेंगे।
एमएलसी सुधीर गुप्ता ने प्रधानमंत्री योजना और मुख्यमंत्री योजनाओं से क्षेत्रवासियों को अवगत कराते हुए कटान से संबंधित हर समस्याओं का समाधान करने के लिए नहर विभाग के एक्शियन को तत्काल फोन कर समस्या का समाधान करने को कहा। उन्होंने चुका चिमटियां से रमनगरा तक रोड की खस्ता हालत देखकर इसका जल्द से जल्द मरम्मत कराने और गड्ढा मुक्त कराने का आश्वासन दिया। रैली में उपस्थित जिला पंचायत सदस्य शिवकुमार गाईन, अशोक कुमार, संतोष कुमार, ग्राम प्रधान मनप्रीत सिंह, ग्राम प्रधान धुरिया पलिया अशोक कुमार,मुन्नालाल, श्याम सुंदर,धर्मेंद्र कुमार, कमलाकर सिंह हरिदास,कृपाल पटेल श्रवण कुमार यादव, ब्रह्मचारी जी महाराज, मानिकचंद, रमेश चंद्र, दाशा मास्टर, होरीलाल परमानंद सहित काफी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।


Hits: 153

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: