खुलासा ! रास्ते पर गिरे खुन के धब्बों ने दिखाया रास्ता, चार हत्यारोपी पहुंचे जेल

गाजीपुर। मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्रांतर्गत तमलपूरा ग्राम में पैंसठ वर्षीय वृद्ध अच्छेलाल निषाद उर्फ घूरा की हत्या के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया और चार हत्यारोपियों को सलाखों के पीछे भेंज दिया।
         बताते चलें कि अच्छेलाल निषाद उर्फ घूरा का शव उसके घर के आंगन में सोमवार को मिला था। वह घर में अकेला ही रह रहा था। जब सोमवार की सुबह दूध देने वाला व्यक्ति अच्छे लाल निषाद के घर दूध देने पहुंचा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दूध वाले ने कई बार दरवाजा खटखटाया और फिर आवाज लगाकर अच्छे लाल निषाद से दूध लेने को कहा परन्तु जब मकान के भीतर से कोई आवाज नहीं आयी तो दूधवाले ने पड़ोसियों को जानकारी दी और कहा कि वह कल रविवार को भी दूध देने  आया था लेकिन इसी तरह दरवाजा बंद था। आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो वह लौट गया था। आज भी जब यही यही स्थिति रही तो हमने गांव वालों को सूचना दी है। लोग घर के बाहर से घर में पहुंचे तो वहां अच्छेलाल निषाद का रक्तरंजित शव पाया गया।
      सूचना पर पहुंची पुलिस टीम सहित पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया था। पिता की हत्या के बावत मृतक के पुत्र सुनील चौधरी ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। कप्तान ने थाना पुलिस टीम को शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था।
     प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र मय टीम 
हत्यारोपियों की सुरागरसी में लगे थे। घटना की जांच में पाया गया कि बाहर रास्ते पर भी जगह जगह खून के दाग हैं और पुलिस उन धब्बों के निशान के आधार पर आरोपियों तक पहुंच गई थी। हत्यारों की खोज में लगी पुलिस टीम ने क्षेत्र के महादेवा मन्दिर के समीप रामचबूतरे के पास दबिश देकर चारों हत्याभियुक्तों को धर दबोचा। गिरफ्तार अभियुक्तों में प्रवीण कुमार पुत्र राजकुमार, राजकुमार पुत्र मोतीलाल, राजनारायण पुत्र मोतीलाल और नवीन कुमार पुत्र राजकुमार रहे। पुलिस को नवीन कुमार ने वह चाकू भी बरामद कराया जिससे उसकी हत्या की गयी थी। अभियुक्त नवीन कुमार यादव ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल चाकू, उसके दाहिने हाथ की अंगुलियों में भी लया था और वहां से खून टपकता रहा, जो उसके घर जाते समय रास्ते में गिरता गया जिसने पुलिस को उस तक पहुंचने का रास्ता दिखा दिया।

Visits: 214

Leave a Reply