पंचांग व राशिफल – 21 जनवरी 2022

पंचांग व राशिफल – 21 जनवरी 2022

पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1943
मास माघ
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि तृतीया 08:51 तक
नक्षत्र मघा 09:38 तक
करण विष्टि बावा 08:51 तक 21:03 तक
वार   शुक्रवार
योग सौभाग्य 15:00 तक
सूर्योदय 06: 43
सूर्यास्त 17:31
चंद्रमा सिंह
राहुकाल 11:13 − 12:32
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:11 − 12:52

पति-पत्‍नी के संबंधों में मजबूती लाने में उनके बेडरूम की सजावट का भी महत्वपूर्ण स्थान होता है। अगर पति और पत्नी के बीच लंबे वक्त से अनबन है और दोनों के बीच काफी तनाव रहता है, तो इस स्थिति में सुधार लाने के लिए आपको अपने शयनकक्ष में प्रेमी पक्षी के जोड़े की तस्वीर लगानी चाहिए।  जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल ……………..

मेष
आज निवेश के लिए यह अच्छा दिन नहीं है। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बनाए रखने की कोशिश करें। कुछ अनावश्यक तनाव रहेगा। अनावश्यक वाद-विवाद से बचें। कुछ बुरी खबरें आपको निराश कर सकती हैं। प्रेम संबंधी मामलों के लिए यह दिन औसत रहेगा।

वृष
जीवनसाथी की मदद लेने का यह अच्छा समय है। निश्चित रूप से वह आपका समर्थन करेगा। पढ़ाई के लिए यह अच्छा समय है। बिजनेस मैन नए साथी के साथ बढ़ सकता है। उन्हें नए ऑफर मिल सकते हैं। यह बचत के लिए अच्छा समय है, लेकिन अटकलों में

मिथुन
आज  बचत के लिए अच्छा समय है, लेकिन अटकलों में निवेश करने के लिए अच्छा नहीं है। आपका स्वास्थ्य औसत नहीं रहेगा, अपने भोजन को लेकर सतर्क रहें। नियमित रूप से व्यायाम करें। किसी भी महिला को चोट न पहुंचाएं बल्कि महिलाओं के लिए अच्छा रहें।

कर्क
आज सेवा में लगे लोग पूरे आत्मविश्वास के साथ अपना काम करेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप आनंद और उत्साह महसूस करेंगे। आप सामाजिक समारोह या पारिवारिक समारोह में भाग ले सकते हैं। व्यवसायी अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए लंबी यात्रा पर जाएंगे।

सिंह
आज आपके सभी तनावों और समस्याओं से छुटकारा पाने का दिन है। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिन का आनंद लेंगे। आप किसी सामाजिक समारोह या किसी पारिवारिक समारोह में भाग ले सकते हैं।  माता के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। यह समय आपकी बचत बढ़ाने का है।

कन्या
आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके द्वारा लिया गया एक साहसिक निर्णय आपको और कठिन बना देगा। पैसा आपकी मेहनत से ही आएगा। जीवनसाथी के साथ संबंध सामान्य रहेंगे। बच्चे बेहतर करेंगे और उन्हें वांछित परिणाम मिल सकता है। छात्र अपने लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

तुला
आज आप साहसी महसूस करेंगे और कुछ अतिरिक्त सामान्य कार्यों को आजमा सकते हैं। आप छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। वित्तीय स्थिति औसत रहेगी। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। अगर आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको इसे स्थगित कर देना चाहिए।

वृश्चिक
आज निश्चित रूप से आपको समाज में मान और सम्मान मिलेगा। व्यवसायिक व्यक्तियों को विभिन्न संसाधनों से बहुत आसानी से अधिक ऑर्डर मिलेगा। यह अटकलों में निवेश करने का समय है। आप खुद पर भरोसा नहीं करेंगे। कुछ खुशी और कुछ भ्रम के साथ दिन औसत रहेगा।

धनु
आपका छोटा भाई / बहन आपको नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध कटु हो सकते हैं। इसलिए खुद पर नियंत्रण रखें और जीवनसाथी के साथ बहस से बचें अन्यथा आपका घरेलू वातावरण प्रभावित होगा।

मकर
आपके प्रेम जीवन में सुधार होने की संभावना है। लंबी यात्रा रद्द हो जाएगी। यदि आप एक छात्र हैं तो कोई भी सहपाठी आपको पढ़ाई में मदद करेगा। अगर आप घर खरीदने या खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको इसे स्थगित कर देना चाहिए।

कुंभ
आज आपको अपना करियर या काम करने की स्थिति बनाने में मदद करेंगे। माता के स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। छात्र अपनी पढ़ाई में ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आपको जीवनसाथी के नाम पर संपत्ति मिल सकती है। आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। आपका मूड रोमांटिक रहेगा।

मीन
आपको अपने बच्चों से अच्छी खबर मिल सकती है या उन्हें समाज में पुरस्कार या सम्मान मिल सकता है और साथ ही आपका नाम समाज में भी बढ़ेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा और आपका मन बेचैन रहेगा।
आप अपने जीवनसाथी की संगति का आनंद लेंगे।

Visits: 178

Leave a Reply