महिलाओं के मान, सम्मान, स्वाभिमान, सुरक्षा एवं आर्थिक समृद्धि के लिए भाजपा सरकार तत्पर

गाजीपुर। महिलाओं के मान, सम्मान, स्वाभिमान, सुरक्षा एवं आर्थिक समृद्धि को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अतुलनीय कार्य किया है।
      यह बात भाजपा प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने
गाजीपुर सदर विधानसभा मे महिला जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ गाजीपुर भाजपा कार्यालय से करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए इज्जतघर के माध्यम से सम्मान सुरक्षा, उज्जवला गैस से स्वास्थ्य सुरक्षा, जन, धन और किसान सम्मान से लोगों के जीवन में समृद्धि का मार्ग प्रशस्त हो रहा है।
   भाजपा प्रदेश मंत्री ने महिलाओं से आह्वान किया कि अब वह समय आ गया है कि आप घर समाज में एक एक लोगों से सम्पर्क कर भाजपा सरकार की अच्छाइयों से अवगत करा कर जन जन को जागृत करें।
     इस अवसर पर सहकारिता राज्यमंत्री डा. संगीता बलवंत ने कहा कि महिलाओं का जो सम्मान भाजपा सरकार मे हुआ है, उसके लिए यह सरकार श्रद्धा,सम्मान और समर्थन की सच्ची हकदार है। बेटी बचाओ, बेटी पढाओ का संदेश सिर्फ नारा ही नही बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकार की योजनाओं का मुख्य केन्द्र बिंदु रहा है।
    इससे पूर्व मुख्य अतिथि का माल्यार्पण, पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत सम्मान किया गया। इस अवसर पर बुच्ची बिंद, कल्पना कुशवाहा, सुशीला देवी,अल्पना यादव,अजीत सिंह, अशोक मौर्य, सुनील यादव,हर्ष सहित आदि अन्य महिलाएं उपस्थित थी।
      महिला जनसम्पर्क अभियान कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला मोर्चा अध्यक्ष साधना राय ने तथा संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा तथा  आभार ज्ञापन उपाध्यक्ष किरन सिंह ने व्यक्त किया।

Visits: 81

Leave a Reply