गंगा में कूदी बिहारी छात्रा का नहीं मिला शव

गाजीपुर। ट्यूशन के लिए शनिवार को घर से  निकली और हमीद सेतु से गंगा नदी में कूदी छात्रा का दूसरे दिन रविवार को भी कोई पता नहीं चल सका। शनिवार देर रात्रि तक कोतवाली पुलिस मछुआरों की सहायता से उसकी तलाश में जुटी रही। रविवार को दूसरे दिन सुबह करीब आठ बजे वाराणसी एसडीआरएफ की टीम चौकी इंचार्ज पवन कुमार व सहयोगियों के साथ छात्रा की तलाश में जूटी रही। छह घंटे बाद भी एस डी आर एफ के गोताखोरों को सफलता नहीं मिली।  इधर पीड़ित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा।
    मालूम हो कि शहर कोतवाली क्षेत्र के रजागंज पुलिस चौकी अन्तर्गत बीते शनिवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे हमीद सेतु से एक युवती ने अपना बैग,मोबाइल आदि रेलिंग किनारे रख गंगा नदी में छलांग लगा दिया। सूचना मिलते ही रजागंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुटने के साथ ही मछुआरो की सहायता से युवती की तलाश में जुट गयी। रेलिंग किनारे रखे बैग व मोबाइल के जरिए पुलिस ने उसकी पहचान ज्योति कुमारी पुत्री श्रीराम यादव 16 वर्ष निवासी कलौरा थाना दुर्गावती जिला भभुआ, कैमुर बिहार के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार युवती काफी दिनों से कासिमाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कुसुम बढ़ईपुर गाँव में फुफा रामविलास यादव के यहाँ रहकर पढती थी। वर्तमान समय में वह सिधागरघाट स्थित एक स्कूल में कक्षा बारह की छात्रा थी। पुलिस के अनुसार सुबह करीब सात बजे साइकिल से अपने कालेज के पास सिधाघरघाट ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी।
इस संम्बंध में रजागंज चौकी ईंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि वाराणसी एस डी आर एफ के गोताखोरों के जरिए छात्रा की तलाश जारी है।

Visits: 111

Leave a Reply