दबंगों ने ग्राम प्रधान एवं उनके पुत्र को मार पीट कर किया घायल

विरोध में दर्जनों ग्राम प्रधान पहुँचे थाने, तीन आरोपी गिरफ्तार

मरदह। निर्माणाधीन पंचायत भवन परिसर में मिट्टी डलवाने पर आक्रोशित हमलावरों ने ग्राम प्रधान एवं उनके पुत्र को जहां मार -पीट कर घायल कर दिया वहीं बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। 
    यह घटना क्षेत्र के पलहीपुर गांव में सुबह घटी। ग्राम प्रधान सुदर्शन यादव एवं उनके पुत्र अरविन्द यादव को रविवार की सुबह गांव के दबंगो ने मार -पीट कर घायल कर दिया और उनकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।
    ग्राम प्रधान एवं उनके पुत्र को पीटे जाने की सूचना पर आक्रोशित ग्राम प्रधान संघ अध्यक्ष राधेश्याम यादव सहित पचास की संख्या में ग्राम प्रधान मरदह थाने में आ धमके।
    ग्राम प्रधान सुदर्शन यादव की तहरीर पर मरदह पुलिस ने पलहीपुर गांव निवासी शोभनाथ यादव,सुनील यादव,अनिल यादव, श्यामलाल यादव,बगरेश यादव के खिलाफ मारपीट,धमकी,समान क्षतिग्रस्त करने एवं बलवा का मुकदमा दर्ज किया।      मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव द्वारा मारपीट का मुकदमा दर्ज करने, तीन हमलावरों को हिरासत में लेने और साथ ही दोषियों पर सख्त कार्यवाही के आश्वासन पर ग्राम प्रधानगण शांत हुये। घायल ग्राम प्रधान एवं उनके पुत्र का उपचार मरदह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया।
      मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच हमलावरों के खिलाफ  सम्बंधित धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर तीन हमलावरों को हिरासत में लिया गया है।
    बताते चलें कि जिस स्थान पर पंचायत भवन का निर्माण हो रहा है उस पर पूर्व में हमलावर पक्ष  कब्जा था। पंचायत भवन निर्माण के लिए राजस्व टीम द्वारा पुलिस बल के साथ उस जमीन को खाली कराया था। हलावर पक्ष द्वारा उस जमीन पर मिट्टी डलवायी गयी थी जिसका मुआवजा वह ग्राम प्रधान से मांग रहे थे। ग्राम प्रधान द्वारा मिट्टी का मुआवजा न देने से ही उन्होंने हमला किया था।

Visits: 107

Leave a Reply