बीएसएनएल अधिकारियों की भूख हड़ताल दूसरे दिन भी जारी

गाजीपुर। बीएसएनएल जॉइंट फ़ोरम के अधिकारी संघ के तत्वावधान में विभागीय अधिकारियों द्वारा उच्च प्रबंधन के विरोध में भूख हड़ताल और धरना आज दूसरे दिन भी जारी रहा।
        विभागीय अधिकारियों ने अपनी आवाज बुलन्द करते हुए सभी लम्बित मांगों पर तत्काल कार्यवाई करने की मांग की। संचार निगम एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन गाजीपुर के जिला सचिव नफीस अहमद ने बताया कि हमारी प्रमुख मांगों में बीएसएनएल द्वारा तत्काल न्यू प्रमोशन पालिसी सीपीएसयू/बीईपीआरएआर का नोटिफिकेशन जारी करने, बोर्ड द्वारा अपनी रिस्ट्रक्चरिंग पालिसी को वापस लेने, ई 2/ई 3 वेतन स्केल को लागू करने, प्रथम टीबीपी को 12 वर्ष किये जाने के प्रस्ताव को वापस लेने तथा विभाग में लैटरल एंट्री पर रोक लगाने की मांगें प्रमुख हैं।
    श्री अहमद ने कहा कि यदि उपरोक्त मुद्दों को तत्काल उच्च प्रबंधन लागु नहीं करता है तो आगे आंदोलन और तेज किया जाएगा और इसकी सारी जिम्मेदारी बीएसएनएल मैनेजमेंट की होगी।
    संचार निगम एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन के सहायक परिमंडलीय सचिव पंकज निराला का कहना रहा कि यदि मांगे पूरी नहीं हुई तो आंदोलन को बीएसएनएल ज्वाइंट फोरम, दिल्ली के आह्वान पर जारी रखा जाएगा।
     इस भूख हड़ताल में गाजीपुर के सभी अधिकारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।भूख हड़ताल को सफल बनाने में संचार निगम एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन के जिला सचिव नफीस अहमद,  सहायक परिमंडलीय सचिव पंकज निराला तथा कॉमरेड दीपक श्रीवास्तव भूख हड़ताल पर रहे जो तीस दिसम्बर तक जारी रहेगी। इस भूख हड़ताल के समर्थन में सभी एसडीओ उपस्थित रहे, जिसमें जितेंद्र यादव,रवीन्द्र सिंह,एस के राय, राजेश कुमार, आशुतोष सिद्धार्थ,सर्वेश यादव, अकलेश कुमार  प्रमुख रहे।

Visits: 101

Leave a Reply