ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार ने तोड़ा दम



गाजीपुर। ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला, परन्तु बाद में जब उसे लोगों ने रोका तो वह ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। ट्रक को हंसराजपुर चौकी पर लाया गया।
      यह दुर्घटना जंगीपुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर त्रिमुहानी के समीप सात बजे के करीब घटी जहां ट्रक ने लबे रोड बाइक सवार को बुरी तरह जख्मी कर दिया। घायलावस्था में उन्हें चिकित्सा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मनिहारी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।                 बताया गया कि बिरनो थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर परवां निवासी चालीस वर्षिय मुन्ना चौहान  पुत्र देवनन्दन चौहान बाइक से हंसराजपुर आये थे और बाजार से वापस घर लौटते समय त्रिमुहानी के समीप ट्रक ने टक्कर मार दी ।
घटना की सूचना पर पहुंची जंगीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे।
   उल्लेखनीय है कि हंसराजपुर बाजार क्षेत्र में अबतक कई दुर्घटनाएं हो चुकी है परन्तु प्रशासन ने  कभी कोई कारर्वाई नहीं की। आये दिन होने वाली दुर्घटना का कारण सड़क की पटरियों पर दुकानदारों का अतिक्रमण है। नसीरपुर,हंसराजपुर तथा बभनौली की सीमा तक फैले बाजार की पूरी सड़क पर दोनों तरफ दुकानदारों,ठेले व सब्जी विक्रेताओं का कब्जा रहता है जिससे सड़क से आवागमन करने में परेशानी होती है।इस बाजार का कुछ हिस्सा हंसराजपुर चौकी (थाना शादियाबाद) तो कुछ हिस्सा जंगीपुर थाना क्षेत्र में आता है और दोनों थाने की पुलिस सबकुछ देखते हुए भी मौन रहती है।

Visits: 112

Leave a Reply