माफियाओं पर बुल्डोजर चलने से सपा को हो रहा दर्द – स्मृति ईरानी

गाजीपुर। भाजपा के जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। मंत्री स्मृति ईरानी ने सुसज्जित मंच से विरोधियों पर कसकर निशाना साधा और झंडी दिखाकर यात्रा का शुभारंभ किया।

लंका मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि माफिया की छाती पर बुल्डोजर चल रहा है। गुंडों माफियाओं पर बुल्डोजर चलने से सपा को दर्द हो रहा है। जनता सब समझ रही है।जनता की इच्छा थी कि माफियाओं,गुंडों पर बुल्डोजर चले तो चला। आगामी चुनाव में जनता का इंजेक्शन सपा को लगेगा क्योंकि स्टेरियिंग जनता के हाथ में है। भयंकर कोविड की समस्या आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनाज के गोदाम गरीबों के लिए खोल दिया और मुफ्त वैक्सीन देश की जनता तक पहुंचाई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गरीबों को वैक्सीन लगवाने से मना किया और खुद लगवा ली। कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोग चुनाव आने पर हिन्दू होने का ढोंग रचते हैं पर हिन्दू कभी अपनी जननी के टुकड़े होने की बात नहीं करता। जनता ऐसे लोगों को चुनाव में सबक सिखायेगी।
   लंका मैदान से आरम्भ हुई यह यात्रा कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या और बृजेश पाठक की देखरेख में काशी क्षेत्र के विभिन्न जनपदों से गुजरते हुए अमेठी पहुंचेगी,जहां यात्रा का समापन होगा।      केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर यात्रा का शुभारम्भ किया। दो दिनों तक यह यात्रा जिले की सातों विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करते हुए 21 दिसंबर को सकलडीहा से होकर चंदौली जिले में पहुंचेगी और फिर वहां से 22 दिसम्बर को सोनभद्र जिले की सीमा में प्रवेश कर जायेगी।अगले दिन 23 दिसंबर को मिर्जापुर होते हुए  प्रयागराज को रवाना होगी।
   इसी क्रम में 25 दिसंबर कौशाम्बी, 26 को प्रतापगढ़, 27 को भदोही की सभी विधानसभा में भ्रमण करते हुए 29 दिसंबर को सेवापुरी के रास्ते वाराणसी में प्रवेश करेगी। वहां वाराणसी की सभी विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए 30 दिसम्बर को जौनपुर, सुल्तानपुर होते हुए अमेठी पहुंचेगी जहां यात्रा का समापन होगा। इस सम्पूर्ण यात्रा में चार विभिन्न स्थानों पर बड़ी तथा 31 नियत स्थानों पर छोटी जनसभाओं का भी आयोजन किया जायेगा, वहीं 364 स्थानों पर यात्रा का वहां के लोगों द्वारा  स्वागत किया जायेगा।
     इस दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक, उ प्र सरकार के मंत्री धर्मवीर प्रजापतिव अनिल राजभर,राज्यमंत्री संगीता बलवंत,विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, विधायक अलका राय, सुनीता सिंह, सुभाष पासी, सपना सिंह, सरिता अग्रवाल,,जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह,अशोक मिश्रा, दिलीप पटेल,आशीष सिंह,सरोज कुशवाहा, केदारनाथ सिंह,कृष्ण विहारी राय, रामतेज पांडेय,बृजेन्द्र राय, शोभनाथ यादव,राजन सिंह,रामनरेश कुशवाहा, ओमप्रकाश राय,प्रवीण सिंह,दयाशंकर पांडेय, अवधेश राजभर,अच्छेलाल गुप्ता, शशिकान्त शर्मा, राजन प्रजापति,कार्तिक गुप्ता, आलोक शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे। अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव और संचालन क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने किया।

Views: 221

Leave a Reply