केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेस ने उड़ाये काले गुब्बारे

लखनऊ। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेसीजनों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया।
उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन जहां विधानसभा के भीतर कार्यवाही चल रही थी तो वहीं विधानसभा के सामने कांग्रेसी नेता काले गुब्बारे छोड़कर विरोध कर रहे थे।
    कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा ने विधानसभा के बाहर काले गुब्बारे उड़ाकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा की गिरफ्तारी और बर्खास्त न किये जाने पर विरोध जताया। काले गुब्बारे उड़ाते समय कांग्रेसी नेताओं की वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के नोंक-झोंक भी हुई।
  उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में गत तीन अक्टूबर को हुई हिंसा में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी की बर्खास्तगी को लेकर आन्दोलनरत रहे। इससे पूर्व विधानसभा की कार्यवाही के पहले दिन से ही सपा और कांग्रेस लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर विरोध जता रही है। शुक्रवार को जब विधानसभा के बाहर कांग्रेस काले गुब्बारे उड़ा रही थी तो उसके विधायक अंदर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी को लेकर नारे लगा रहे थे।

Views: 40

Leave a Reply