सपा सरकार में मंत्री रहे विजय मिश्रा ने बसपा छोड़ थामा भाजपा का दामन

गाजीपुर। आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही नेताओं ने पैतरे बदलना शुरू कर दिया है। दिग्गज नेता जहां अपनी गोटी लाल करने में लगे हैं, वही भावी प्रत्याशी टिकट की चाह में अपने नेताओं की परिक्रमा में लगे हैं। अपनी गोटी फिट न होते देख अनेकों नेताओं ने टिकट के जुगाड़ के लिए पाला बदलना शुरू कर दिया है।
   गाजीपुर भी इससे अछूता नहीं रहा और सपा के दिग्गज नेताओं में सुमार सैदपुर के विधायक सुभाष पासी ने सपा को बाय बाय कहते हुए भाजपा की पट्टिका ओढ़ ली।
   इसी क्रम में गाजीपुर सदर सीट से विधायक रहे   विजय मिश्रा सपा शासन में मंत्री भी रहे। बाद में उन्होंने साइकिल के साथ रहना मुनासिब नहीं समझा और पाला बदल कर हाथी की सवारी करने लगे। अब हाथी से मोहभंग कर उन्होंने कमल अपनाने का फैसला कर लिया।भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने विजय मिश्रा को भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण करायी।
     मौसम की बढ़ती ठंढ के बावजूद जिले का राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है। भाजपा जहां दो दो नेताओं के पार्टी में आने से गद्गद है वहीं विपक्षी पार्टियों के हौसले टूट रहे हैं। इससे एक बार फिर से गाजीपुर की सियासत गर्म हो गयी है। राजनीतिक गणितज्ञों के अनुसार, चुनाव आते आते अभी कई
उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

Visits: 166

Leave a Reply