किसानों हितों के लिए समर्पित है भाजपा

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रैली का शुभारंभ, मुख्य अतिथि कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक, विशिष्ट अतिथि सुरेश मौर्या, प्रभुनाथ चौहान, भानु प्रताप सिंह और रुद्रप्रताप सिंह ने ट्रैक्टर पूजन कर किया।
     ट्रैक्टर रैली लंका मैदान से सरजू पांडेय पार्क, कचहरी, विकास भवन, भुतहियाटांड़ होते हुए पुनः लंका मैदान में आकर समाप्त हुई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सुब्रत पाठक ने कहा कि
      इस अवसर पर मुख्य अतिथि सुब्रत पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों हितों के लिए जो काम किया है वह किसानों की आय दोगुनी करने के लिए अतुलनीय है। किसान क्रेडिट कार्ड, किसान सम्मान निधि के रूप में सरकार ने जो सहयोग किया है, वह किसानों की आर्थिक समस्याओं को पूर्ण कर अनावश्यक कर्ज की मजबूरी को दूर करेगा।
       जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि  किसानो की ट्रैक्टरों के साथ भारी संख्या की यह उपस्थिति गाजीपुर की राजनीति मे भाजपा का लोहा मनवाया और यह सिद्व कर दिया है की किसान भाजपा के साथ है। किसान मोर्चा की यह ट्रैक्टर रैली गाजीपुर की राजनीति में मील का पत्थर साबित होगी।उन्होंने आह्वान किया कि किसान मोर्चा के कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचा कर जनता की सेवा और मदद करें।
   कार्यक्रम में जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, संयोजक अखिलेश सिंह,विपिन सिंह, ओमप्रकाश राय,ओमप्रकाश राय,साधना राय,विनोद अग्रवाल, धनंजय चौबे, पंकज राय, मनोज राय, रणजीत राजभर, शैलेन्द्र सिंह, शुभांशु मिश्रा, अशोक सिंह, शैलेश राम, राजकुमार सिंह, देवेंद्र सिंह, मेठ बिंद, पवन गौड़, राजेश साहनी, किरण सिंह सहित सैकड़ों किसान, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा रुद्रप्रताप सिंह ने सभी के प्रति उनकी उपस्थिति हेतु आभार व्यक्त किया।

Visits: 106

Leave a Reply