पहले मैं,पहले मैं के चक्कर में शराबी ने दूसरे को मारा चाकू

गाजीपुर। नशे में धुत युवकों में पहले पान खाने को लेकर शुरू हुए मामूली विवाद में एक मनबढ़ युवक ने साथियों को बुलाकर दूसरे युवक की पेट में चाकू मार दिया।
   घटना मंगलवार की रात सादात बस स्टैंड स्थित एक पान की दुकान पर घटी। बताया गया कि दो युवक पान की दुकान पर पहले पान खाने को लेकर आपस में तकरार करने लगे। तकरार इस कदर बढ़ गयी कि  हमलावर ने अपने साथियों को बुलाया और फिर उनकी शह पर दुसरे युवक के पेट में चाकू घोंप कर भाग निकला। सादात नगर के वार्ड आठ निवासी घायल चालीस वर्षीय युवक अजय वर्मा  को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां उसके फटे पेट में कई टांके लगाकर स्थिति पर नियंत्रण किया गया। अब वह   खतरे से बाहर है।
      घायल युवक ने सादात थाने में एक नामजद सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। उप निरीक्षक महेंद्र यादव ने बताया कि दोनों युवक  शराब के नशे में धुत थे और पान की दुकान पर पहले  पान खाने को लेकर आपस में विवाद किये थे। मामला बढ़ने पर दूसरे युवक ने मोबाइल से काल कर अपने कई साथियों को बुलाकर अजय को बुरी तरह पीट दिया। इस दौरान चाकू अथवा किसी अन्य धारदार हथियार के प्रहार से अजय के पेट चोट लगा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ सादात नगरवासियों ने इस घटना की भर्त्सना करते हुए इसके लिए पुलिस को जिम्मेदार बताया है। नागरिकों का कहना है कि पुलिस की सुस्ती व लूट खसोट में लगे होने के कारण ऐसे मामले घटित हो रहे हैं।

Visits: 73

Leave a Reply