जेसीबी से टक्कर में बाइक सवार ने तोड़ा दम

गाजीपुर। बाइक और जेसीबी की हुई जोरदार टक्कर में जहां बाइक सवार युवक की मौत हो गयी वहीं उसका छोटा भाई बुरी तरह जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद जेसीबी चालक जेसीबी सहित मौके से भाग निकला।
       यह दुर्घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज पेट्रोल पम्प के पास घटी। मृतक अभिषेक तिवारी 30वर्ष पुत्र उत्तम कुमार तिवारी मऊ जिले के हलधरपुर गांव निवासी था और डाक अधीक्षक कार्यालय गाजीपुर में तैनात था।
   बताया गया कि अभिषेक तिवारी आज अपने छोटे भाई आशुतोष तिवारी को परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से वाराणसी ले जा रहा था। उसी दौरान महाराजगंज पेट्रोल पम्प के समीप उनकी बाइक की जेसीबी से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में अभिषेक ने दम तोड़ दिया, जबकि आशुतोष जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद जेसीबी चालक जेसीबी सहित मौके से भाग निकला।
     घटना की सूचना पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।
   इस संबंध में महाराजगंज चौकी प्रभारी कृपाशंकर उपाध्याय ने बताया कि जिस जेसीबी से दुर्घटना हुई है, उसका नम्बर लोग देख नहीं पाये। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जेसीबी की तलाश की जा रही है।

Visits: 90

Leave a Reply