लूट के बारह घंटे के भीतर पुलिस मुठभेड़ में घायल दो लूटेरे गिरफ्तार

बाइक, असलहा और लूट के रुपयों सहित बैग बरामद


गाजीपुर। सक्रिय पुलिस टीम ने लूट की घटना के महज बारह घंटे के भीतर लूटेरों को,घटना में प्रयुक्त बाइक व लूट के बैग व रुपयों के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में सफल रही।
    बताते चलें कि बुधवार को सुबह करीब दस बजे नंदगंज थाना क्षेत्रांतर्गत तलवल मोड़ के पास स्थित ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के यहां एक स्प्लेंडर बाइक पर आए तीन लोगों द्वारा लूट की गयी थी।
    घटना की जानकारी पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अवकाश बिंद से घटना के संबंध में पुलिस कप्तान ने जानकारी ली। लूटेरों द्वारा इस्तेमाल गाड़ी का नंबर पता करने के बाद कप्तान के निर्देशन में पूरे दिन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जनपद में चेकिंग व खोजबीन की जा रही थी। उसी क्रम में शाम को अभियुक्तों द्वारा लूट में प्रयुक्त बाइक का लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस द्वारा इनका पीछा किया गया। आदर्श बाजार के आगे जंजीर पुर मोड़ पर, पुलिस के पीछा करने और खुद को पुलिस से घिरता देख अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
     अपराधियों के फायरिंग से थानाध्यक्ष नंदगंज के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली जा लगी। इस पर खुद के बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग किया। पुलिस फायरिंग में दो अपराधियों के पैरों में गोलियां लगी। घायल अपराधियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
    बदमाश जिस बाइक से भाग रहे थे वह वही थी जिससे तलवल मोड़ स्थित ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अवकाश बिंद से लूट की गयी थी। घायल लूटेरे राजन पाण्डेय वकिशन जायसवाल निवासी मोरपुर गोहदा थाना नगसर हाल्ट के निवासी हैं।
  लूटेरों से बरामदगी में 50610 रूपए, लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, एक तमंचा, एक  पिस्टल तथा एक स्वाईप मशीन बरामद की गयी।
    

Hits: 106

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: