पंचांग व राशिफल – 03 सितम्बर 2021

पंचांग व राशिफल – 03 सितम्बर 2021
पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
मास आश्विन
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि द्वादशी 22:24 तक
नक्षत्र  मघा 27:19 तक
करण कौवाला तैतिल 10:52 तक 22:24 तक
वार  रविवार
योग साध्य 16:03 तक
सूर्योदय 0 5:50
सूर्यास्त 1 7:42
चंद्रमा सिंह राशि में
राहुकाल 16:32 − 18:00
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:46 − 12:32

राशिफल
मेष
आज का दिन अनुकूल है। आज कार्यों में सफलता के प्रबल योग हैं। अच्छी खबर मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें। परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी से दूर न भागें।

वृष
आज धर्म कर्म में रुचि रहेगी। किसी संत का सामिप्य मिलेगा। वाहन खरीदने की इच्छा बनेगा। अपने शत्रुओं से सावधान रहें। वाणी में नम्रता बरतना लाभदायक रहेगा।

मिथुन
आज का दिन मंगलमय रहेगा। जॉब में प्रोन्नति की योजना बना सकते हैं। अपने आचरण को सामाजिक दृष्टिकोण रखें।। स्वास्थ्य में तेज सुधार दिख रहा है।

कर्क
आज जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति के योग हैं। पारिवारिक जीवन में तनाव से बचें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। स्वास्थ्य सुख में प्रगति से अब प्रसन्न रहेंगे।

सिंह
आज का दिन सफलता के लिए अनुकूल है। मान सम्मान की प्राप्त होगी।धन प्राप्ति के योग हैं। रहे आज वाणी के प्रति सतर्क रहें और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कन्या
आज का दिन शुभ हैं। शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। राजनीतिक लोगों के लिए लाभ के योग हैं।अपने भविष्य को लेकर चिन्हित रहेंगे।

तुला
आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और शत्रुओं से सावधान रहें। कार्य में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य को लेकर तनाव में रहेंगें।

वृश्चिक
परिवार में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। परिवार को भी समय देना आवश्यक है। छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु
आज का समय अति अनुकूल है। आज आय के स्रोत बनेंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे।

मकर
आज का दिन अच्छा व्यतीत होगा। निवेश के लिए दिन अनुकूल है। जो भी कार्य करें, खुब सोच समझकर करें। बैंकिंग से सम्बद्ध लोग सफलता अर्जित करेंगे।

कुम्भ
आजका दिन शुभ फलकारी रहेगा। यात्रा के योग हैं। परिश्रम से ही लाभ मिलेगा। शनि जॉब में लाभ प्रदान कर सकते हैं। आज का दिन छात्रों के लिए अनुकूल है।

मीन
आज का दिन सामान्य है। कार्य स्थल पर विवाद हो सकता है। वरिष्ट जनों का सहयोग मिलेगा।व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं।

Visits: 132

Leave a Reply