होता वही है जो मंजूरे खुदा होता है ………

गाजीपुर। सादात थाना क्षेत्र के बसहीं मखदुमपुर निवासी तीस वर्षीय सलामुद्दीन की आकस्मिक मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है।
       बताते चलें कि मुम्बई में रहकर फेरी का धंधा करने वाला बसहीं मखदुमपुर निवासी इदरीश का 30 वर्षीय इकलौता पुत्र सलामुद्दीन कुछ दिनों पूर्व अपने घर आया था। कल मंगलवार को वह मुंबई जाने की तैयारी में था। वह मंगारी गांव के अपने साथी युवक के संग वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन जाने के बाद पुनः वापस घर लौट आया। सम्भवतः उसे मौत वापस खिंच लायी।                 

. कुछ समय बाद फिर वह अपने साथी के साथ बाइक से बाहर निकल गया। अपने साथी को उसके गांव के सामने छोड़कर वापस आते समय सलामुद्दीन की बाइक दलिपराय पट्टी गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गयी। जोरदार टक्कर से मौके पर ही सलामुद्दीन की मौत हो गई।
     हादसे की जानकारी होते ही घर में मातमी सन्नाटा पसर गया। आननफानन में वहां जुटे लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। सूचना पाकर सादात और बहरियाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची,परन्तु  प्रदर्शनकारी ने जाम समाप्त नहीं किया। इसके बादल एसडीएम सैदपुर विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और पारिवारिक सहायता अंतर्गत आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
    थानाध्यक्ष शशिचन्द्र चौधरी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद देरशाम मखदुमपुर स्थित कब्रिस्तान में उसे सुपुर्दे खाक किया जायेगा। उसकी मौत से गर्भवती पत्नी तहरुन व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक सलामुद्दीन की एक पुत्री गुलावशा 9 वर्ष और डेढ़ वर्षिय पुत्र बाबू है।

Visits: 158

Leave a Reply