विद्वत समिति उत्तर प्रदेश द्वारा सम्मानित हुए अनिल पाण्डेय

गाजीपुर। विद्वत समिति उत्तर प्रदेश द्वारा सहकारिता भवन में आयोजित “भारतीय संस्कृति एवं समाज के उत्थान में विद्वतजनों की भूमिका “व विद्वत्त समाज सम्मेलन में गाजीपुर जिले का प्रतिनिधित्व करने हेतु महामहिम राज्यपाल राजस्थान कलराज मिश्र,भारी उद्योग मंत्री भारत सरकार डॉ महेंद्रनाथ पांडेय व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र द्वारा भाजपा नेता अनिल पाण्डेय को अंगवस्त्रम,पुष्पगुछ तथा पुस्तक देकर  सम्मानित किया।
   कार्यक्रम के आयोजक यूपीसीएल उत्तर प्रदेश के चेयरमैन (राज्यमंत्री) वीरेंद्र तिवारी ने अनिल कुमार पांडेय का परिचय देते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि गाजीपुर में छात्र संघ मे तेवर की राजनीति करते हुए पिछले 20 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी की सेवा करने वाले गाजीपुर जिले के अति पिछड़े क्षेत्र में समाजवादी पार्टी व बसपा के गढ़ में आजादी के बाद पहली बार भारतीय जनता पार्टी के उर्जावान युवा नेता की जब भी बात की जाएगी उसमें बेहिचक अनिल पाण्डेय नाम अगली पंक्ति में रखा जायेगा। गौरतलब है कि अनिल कुमार पांडेय ज़मीनी नेताओं की पहली पंक्ति में खड़े नजर आते हैं। जनहित के मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखकर, समस्याओं के‌ त्वरित समाधान के लिए संघर्षरत रहते हैं। विद्वत समाज सम्मेलन में गाजीपुर से बतौर प्रतिनिधित्व करके विद्वान सभा का मान बढ़ाया है। समारोह में
पूरे प्रदेश से विद्वत्तजनो की उपस्थिति रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता बार एसोसिएशन लखनऊ के अध्यक्ष सुनील दुबे एवं संचालन एडवोकेट अजय त्रिपाठी ने किया।

Visits: 56

Leave a Reply