सोनाक्षी सिंह ने 97 फिसदी अंक पाकर किया क्षेत्र का नाम रोशन @ लालसा ग्रुप ने दी इंजीनियरिंग, डिप्लोमा, फार्मेसी एवं अन्य संचालित पाठ्यक्रमों में नि:शुल्क प्रवेश की सुविधा

गाजीपुर।। सीबीएसई की हाई स्कूल परीक्षा में विद्या पब्लिक स्कूल सिखड़ी का परीक्षाफल सराहनीय रहा है। प्रबन्धक अविनाश कुमार राय ने सभी सफल हुए परीक्षार्थियों को उनकी कामयाबी पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
     प्रधानाचार्या निधि राय ने बताया कि विद्यालय के परीक्षार्थियों का परीक्षाफल आशानुरूप है। यहां के शिक्षार्थियों में सोनाक्षी सिंह ने 97%,नेहा यादव 91.4 %,सियाराम,प्रज्जवल राय, अर्पिता राय तथा अमृतेश राय ने 91 % अंक प्राप्त कर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को उनकी सफलता पर बधाई दी है।



     इसी क्रम में लालसा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट्स के निदेशक अजय यादव ने इंटरमीडिएट में शानदार प्रदर्शन के बाद हाईस्कूल परिक्षा में भी शतप्रतिशत परिणाम आने पर सभी छात्रों को शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा बच्चे की भावनात्मक, सामाजिक और व्यक्तिगत वृद्धि और विकास में मदद करती है। स्कूल ही वह स्थान है जहाँ बच्चे अपने परिवार के सदस्यों के अलावा एक-दूसरे के साथ बातचीत करना सीखते हैं। वे दूसरों के साथ अपने विचार साझा करते है और दूसरों के विचारों को सुनते समझते हैं।  प्रधानाचार्य वासुदेव सिंह यादव ने भी बधाई दी एवं बताया कि विद्यालय के सभी बच्चों का परीक्षाफल शत- प्रतिशत रहा है। विद्यालय के बच्चों ने 95% से ज्यादा अंक प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया। जिसमें उत्कर्ष यादव 96%, नीरज यादव 95%, निखिल मिश्रा 94%, रंजीत विश्वकर्मा 92%, पलक श्रीवास्तव 92%, रवि कुशवाहा 90%,शशांक चौहान,परीक्षित चौहान, अंशुमन सिंह, हर्षित सिंह, सुमन यादव आदि ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, हम सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। प्रधानाचार्य ने बताया कि विद्यालय के समर्पित शिक्षकगण प्रतिदिन बच्चों के सफल भविष्य के लक्ष्य के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए इस कोरोनो महामारी में ऑनलाइन कक्षाओं  के माध्यम से पठन पाठन कराते रहे हैं।
    निदेशक अजय यादव ने बताया की सीबीएसई एवं उत्तर प्रदेश हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट बोर्ड में सफल हुए हुए सभी छात्र-छात्राएं विद्यार्थी लालसा ग्रुप द्वारा संचालित इंजीनियरिंग डिप्लोमा एवं फार्मेसी एवं अन्य संचालित पाठ्यक्रमों में नि:शुल्क प्रवेश ले सकते हैं

Hits: 105

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: