पंचांग व राशिफल – 28 जुलाई 2021

पंचांग व राशिफल – 28 जुलाई 2021

पंचांग
विक्रमी संवत्  2078  
शक सम्वत 1942  
मास श्रावण
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि  पंचमी 26:50 तक
नक्षत्र  पूर्वभाद्रपदा 10:39 तक
करण कौवाला तैतिल14:37 तक26:50 तक 
वार बुधवार  
योग  अतिगंदा 20:19 तक
सूर्योदय 05:20 
सूर्यास्त 18:45  
चंद्रमा मीन राशि में   
राहुकाल 15:48 − 17:29     
शुभ मुहूर्त अभिजीत नहीं

राशिफल
मेष
कार्यस्थल पर बड़े अधिकारियों से मतभेद संभव है। आज न्याय पक्ष मजबूत होगा। सुख सुविधा के सामान में धन व्यय होने के संकेत हैं। परिजनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता रहेगी।

वृषभ
आज स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य रुक सकते हैं। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। अपनों से विवाद की स्थिति हो सकती है।

मिथुन
आज आपकी योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन में खिन्नता व तनाव का भाव रहेगा।आज विरोधी सक्रिय रहेंगे। आत्मविश्वास की कमी के कारण गलत फैसले लेने से बचें।

कर्क
आज दिन की शुरुआत नई उर्जा के साथ होगा। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की समस्या बनी रहेगी। भूमि भवन में निवेश कर सकते हैं। घरेलु काम काज के चलते व्यस्तता बनी रहेगी।

सिंह
अपने मनमाने और जिद्धी व्यवहार को त्यागें अन्यथा आपसी संबंधों में कटुता बढ़ेगी। स्वास्थ पर ध्यान दें। व्यर्थ के कार्यों मे रुचि बढ़ेगी। जीविका के लिए भटकना हो सकता हे। समय का इंतजार करें।

कन्या
व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे।नम्रता से आपको लाभ होगा। शुभ कार्य के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है। अतिथियों के आगमन से दिनचर्या में बदलाव रहेगा।

तुला
कई दिनों से रुके कार्यों में आज गति आने की सम्भावना है। यात्रा के भी योग हैं। पारिवारिक विवादों के चलते चिंता बनी रहेगी। अपने विचारों को शुद्ध करें। सामाजिक कार्यों में समय दें।

वृश्चिक
अपने कर्म को पूरे मनोयोग से करें न कि भाग्य के भरोसे बैठे रहें। व्यापारिक लाभ होगा। धर्म कर्म में आस्था बढ़ेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। संत दर्शन के योग हैं।

धनु
आज का दिन शुभ है। पुराने मित्रों से भेंट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। पूंजी निवेश से लाभ होगा। भोजन व वाणी पर नियंत्रण आवश्यक है। परिवार के स्वास्थ की चिंता रहेगी।

मकर
आज पुराने मामले सुलझने के योग हैं। अचानक धन लाभ हो सकता है। व्यापार विस्तार की योजना को रोकना ठीक रहेगा। संपत्ति विवाद को लेकर विवाद सम्भव है। आपके अपने ही धोखा दे सकते हैं।

कुंभ
आज मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल पर बदलाव हो सकते हैं। किसी विशिष्ट व्यक्ति से भेंट से मन प्रसन्न रहेगा। संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान रखें।

मीन
आज का समय मिश्रित फलदायक रहेगा। कई दिनों से रुके कार्यो में गति आयेगी। विवाह योग्य लोगों के लिए समय अनुकूल है। मकान सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा।

Visits: 111

Leave a Reply