आवास योजना के माध्यम से समाज का सबसे निचला एवं संसाधन विहीन समुदाय आज खुशहाल – संजय गौंड़

गाजीपुर।प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री आवास योजना के माध्यम से समाज का सबसे निचला एवं संसाधन विहीन समुदाय आज खुशहाल एवं प्रसन्न है। यह बातें आज भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय गौड़ ने भाजपा जिला कार्यालय पर अपने स्वागत सम्मान में आयोजित समारोह में कही। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में इन जातियों से संबंधित सारी योजनाएं कागजों पर धरी की धरी रह जाती थी और पैसे उतर जाते थे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी नीति व सोच की सरकार ने इसे सार्थक सिद्ध किया है।उन्होंने कहा की वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण काल के दौरान किसी भी जीवन को अन्न की कोई कमी नहीं हुई है और सरकार आज भी निशुल्क राशन वितरण कर रही है । उन्हें समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को भ्रमित कर गुमराह करने वाले यह लोग अपने परिवार के अलावा किसी के भलाई नहीं करने वाले, जबकि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में 8 अनुसूचित जनजाति मंत्रियों को शामिल किया गया है। जो इस समाज के लोगों के लिए गर्व और सम्मान की बात है।
उन्होंने कहा की एस सी एस टी एक्ट के दुरूपयोग न हो इसका ध्यान रखना चाहिए लेकिन जुर्म और अपने हक अधिकार से कभी किसी से समझौता भी नहीं करना चाहिए।
स्वागत समारोह की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष लाल जी गोड ने कहा की अनुसूचित जनजाति की प्रगति एवं उत्थान का मार्ग एवं राजनीति भाजपा के नेतृत्व मे मजबूत हुई है।
समारोह को भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष विजेंद्र राय ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर उपस्थित नेताओं द्वारा भाजपा महा मनीषियों पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डा संजय गौड का माल्यार्पण कर स्मृति चिन्ह एवं शाल देकर सम्मानित किया गया।
स्वागत समारोह मे भाजपा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश राम, विनोद खरवार, जितेंद्र गौड़, शैलेश राम, दीनानाथ खरवार, संतोष कश्यप, पंचदेव गौड़, गोपाल खरवार, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा,नितेश उपाध्याय सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन संतोष कश्यप ने किया।


Hits: 28

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: