अवैध असलहे व चोरी करने के औजार सहित दो धराये


गाजीपुर। सादात थाना पुलिस ने चोरी की योजना बनाते हुए दो शातिर चोरों को अवैध असलहे व चोरी करने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है।
     उल्लेखनीय है कि अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत सादात थाना पुलिस ने सादात कस्बा के बैंक ऑफ बड़ौदा के पास से गुरुवार की रात्रि में चोरी की योजना बनाते समय दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों में मंगल देव राजभर पुत्र हीरावन राजभर तथा अजय राजभर पुत्र शशिकान्त राजभर निवासीगण ग्राम सुरहन कोटियापुर मार्टिनगंज थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ़ रहे। गिरफ्तारी के दौरान अभियुक्तों के कब्जे से चोरी करने के औजार व एक तमंचा .315 बोर मय जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।                 
     बताया गया कि उपरोक्त अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है जिन पर कई मुकदमें दर्ज हैं और वे पूर्व में जनपद जौनपुर, जनपद आजमगढ़ से गिरफ्तार होकर जेल जा चुके है। पूछताछ पर अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि हम लोग घूम फिरकर मोटर साइकिल से दिन में रैकी कर रात्रि में घटना को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर,उनके न्यायालय में पेश किया गया।
    गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष
रामाश्रय राय,उपनिरीक्षक महेन्द्र कुमार यादव,मुख्य आरक्षी रामराज,आरक्षीगण अजय प्रसाद, सतीश कुमार, नीरज कुशवाहा व आय़ुष कुमार थाना सादात गाजीपुर शामिल रहे।

Visits: 53

Leave a Reply