भाजपा नेता की मांग पर जिलाधिकारी ने जन समस्याओं को दूर कराने का दिया आश्वासन

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र राय सादात क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी एमपी सिंह से मिले।
         उन्होंने डीएम को जनहित से जुड़ी समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी देकर उनके निदान की मांग की। जिलाधिकारी ने समस्याओं को शीघ्र निस्तारित कराने का आश्वासन दिया।
      इसके पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र राय ने डीएम को खुद के द्वारा गोद लिए गये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सादात पर हैंडपंप होने के बावजूद इसका पानी पीने योग्य नहीं होने की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि अस्पताल पर ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाना और वहाँ की व्यस्थाओं को और चुस्त दुरुस्त करना आवश्यक है। डीएम ने जल्द ही पेयजल और अन्य समस्यायों को दूर कराने और दूसरे चरण में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का भरोसा दिया। उन्होंने वाराणसी से गाजीपुर होते हुए गोरखपुर फोर लेन नवनिर्मित सड़क पर सैदपुर से सादात मार्ग पर जुड़ने के लिए कोई एप्रोच नहीं होने के कारण लोगों को हो रही कठिनाइयों को देखते हुए एप्रोच मार्ग की मांग की। इस पर जिलाधिकारी ने एप्रोच मार्ग को जल्द ही जोड़वाने का आश्वासन दिया। पूर्व जिलाध्यक्ष की मांग पर बहरियाबाद से तरवां मार्ग को जल्द ही मरम्मत कराने का भी आश्वासन दिया।


Hits: 181

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: