दो पाटन के बीच में साबुत बचा न कोय

गोली से घायल मनोज ने तोड़ा दम


गाजीपुर। निर्माणधान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे किनारे संध्या समय अचानक चली गोली से हड़कम्प मच गया। आस पास के लोग भागते हुए वहां पहुंचे तो देखा कि गोली से घायल एक युवक तड़प रहा है।
   यह घटना मंगलवार की शाम करीब चार बजे मरदह थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नखतपुर गांव के सामने घटी। घायल व्यक्ति के समीप ही दोनाली बंदूक पड़ी थी तो वहीं शराब की शीशी, पानी का बोतल, गिलास और नमकीन का पैकेट भी पाया गया।
     स्थिति को देखते हुए लोगों ने इस घटना की सूचना मरदह थाने को दी। सूचना पर पुलिस के साथ ही फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने तक जख्मी व्यक्ति की सांसे थम चुकी थीं। फोरेसिंक टीम द्वारा कारर्वाई के बाद पुलिस ने शव सहित वहां मिली 12 बोर की दोनाली बंदूक व अन्य सामग्री को अपने कब्जे में ले लिया। 
     मृतक की जामा तलाशी में उसकी जेब से आधार कार्ड और मोबाइल सेट प्राप्त हुआ जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त चालीस वर्षीय मनोज यादव निवासी गंगा बिहार कालोनी,थाना आदमपुर जिला वाराणसी के रूप में हुई। मृतक के परिजनों के अनुसार वह आटो चालक था और एक हफ्ते से घर नहीं गया था। उसकी आत्महत्या सम्भवतः उसकी दो शादियों का परिणाम हो सकती है। पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है।

………

Hits: 179

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: