पंचांग व राशिफल – 27 जून 2021

पंचांग व राशिफल – 27 जून 2021


पंचांग
विक्रमी संवत् 2078  
शक सम्वत 1942  
मास आषाढ़
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि तृतीया 16:00 तक
नक्षत्र श्रावण 25:16 तक
करण विष्टि बावा16:00 तक27:02 तक 
वार रविवार  
योग  वैधृति  16:21 तक
सूर्योदय 05:08
सूर्यास्त 18:50
चंद्रमा मकर राशि में   
राहुकाल 17:34 − 19:18    
शुभ मुहूर्त अभिजीत  11:56 − 12:51

राशिफल
मेष
आज व्यवसाय व नौकरी में तरक्की के योग हैं। आज रणनीति तैयार करने के बाद किसी कार्य को करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें।भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढेंगी।

वृषभ
आज वाणी में नम्रता रखें। अपनी बात समझाने के लिए विनम्रता रखें। व्यस्त जिन्दगी में से अपनों के लिए भी समय निकाले। आज विवाद की संभावना है, उससे बचना हितकर होगा।

मिथुन
आज आकस्मिक धन प्राप्ति के योग हैं। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। आप अपनी कला से लोगों को प्रभावित करेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान रखें।

कर्क
लम्बे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं। संतान सुख संभव है। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। व्यस्तता के साथ अपने परिवार को भी समय दें।

सिंह
अपने व्यवहार को बदलें अन्यथा नुकसान होगा।दूसरों के साथ वह व्यवहार न करें जो आपको अपने लिए पसन्द न हो। व्यवहार में परिवर्तन लाने से दूर हो चुके लोग वापस आप से जुड़ जायेंगे।

कन्या
आज नई जिम्मेदारी मिलने के योग हैं। शीघ्रता में  फैसले लेने से बचें और सोच समझकर निर्णय लें।अपने धन का उपयोग सावधानी से करें। परिवार का ध्यान रखें। चोट से सतर्क रहें।

तुला
आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं। वाहन से सतर्क रहें।

वृश्चिक
आज आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। पिता के साथ महत्वपूर्ण चर्चा हो सकती है। किसी दूसरे के मामले में पड़ने से बचें वरना आपका नुकसान होगा।

मकर
आज जीवन साथी से प्रसन्नता रहेगी। आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। कार्यस्थल पर पूजा पाठ की संभावना है। परिवार में खुशी रहेगी।

कुंभ
आज भूमि से लाभ के योग है। पूंजी निवेश से लाभ होगा। आज नए वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा। अपनी वाणी व क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मीन
व्यवसाय में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता से परेशानी का सामना करना होगा। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे।अपने मन की बात हर किसी से न कहें।

Hits: 107

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: